बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसरायः अपराधियों ने दूध समिति के संचालक को मारी गोली, सदर अस्पताल में चल रहा इलाज

मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव में अपराधियों ने दूध समिति के संचालक को गोली मारकर घायल कर दिया. घालय का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है.

By

Published : Dec 9, 2020, 9:45 PM IST

begusarai
begusarai

बेगूसराय: जिले मे बेखौफ अपराधियों ने बीती रात एक दूध समिति के संचालक को गोलिमार कर घायल कर दिया. जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव की है. जहां नशे धुत्त बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है.

घायल युवक मोहनपुर के वार्ड संख्या 10 निवासी जयश्री प्रसाद सिंह का 42 वर्षीय पुत्र संजीत कुमार बताया जा रहा है. उसने बताया कि बरौनी डेयरी की गाड़ी में दूध लोड कर अपने घर जाने के पूर्व दुकान की साफ सफाई कर रहा था. उसी दौरान नशे में धुत्त अपराधियों ने दूध समिति के कर्मियों का साथ गाली गलौज कर मारपीट करने लगा. शोर सुनकर संजीत मौके पर पहुंचकर माहौल शांत कराने की कोशिश करने लगा. उसी क्रम में बदमाशों ने उस पर गोली चला दी.

जांच में जुटी पुलिस
गोली लगते ही वह जमीन पर बेसुध गिर पड़ा. जिससे बाद स्थानीय लोगों की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उसका इलाज चल रहा है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details