बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अपराधियों ने व्यवसाई और उसके कर्मचारी को मारी गोली, दोनों जख्मी

बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े पॉपुलर हार्डवेयर के मालिक और एक कर्मचारी को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया है. घटना के बाद से आसपास की सभी दुकानें बंद कर दी गई है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Jan 28, 2021, 7:14 AM IST

अपराधियों ने मारी गोली
अपराधियों ने मारी गोली

बेगूसराय:जिले के मुख्य बाजार स्थित नौरंगा पुल के समीप पॉपुलर हार्डवेयर के मालिक और एक कर्मचारी को गोली मारकर घायल कर दिया गया है. बेखौफ अपराधियों ने देर शाम साढ़े सात बजे के करीब इस घटना को अंजाम दिया है. दोनों घायल का इलाज एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है.
बताया जा रहा है कि दो बाइक सवार अपराधियों ने लूट के इरादे से इस घटना को अंजाम दिया है. इस मामले में अपराधियों की मंशा स्पष्ट नहीं हो पाई है. पुलिस अधिकारियों के मुताबिक ये मामला आपसी रंजिश से जुड़ा हो सकता है.

अपराधियों ने मारी गोली
जिले के नौरंगा पुल के समीप दो बाइक सवार अपराधियों ने पॉपुलर हार्डवेयर के मालिक और स्टाफ को गोली मार दिया है. घटना में पॉपुलर हार्डवेयर के मालिक और स्टाफ गंभीर रूप से घायल हो गए है. गोली चलने के बाद काफी देर तक अफरा-तफरी का माहौल बना रहा. घायल व्यक्ति की पहचान नवल किशोर के पुत्र कमल किशोर और उसके मुंसी हरि कुमार के रूप में की गई है.

इसे भी पढ़ें:पप्पू यादव ने कंगना रणौत से पूछा- कहीं सरकार से याराना पंचोली या ऋतिक जैसा तो नहीं?

ताबड़तोड़ की फायरिंग
कमल किशोर अपने हार्डवेयर की दुकान पर था. उस दौरान दो बाइक से चार की संख्या में अपराधियों ने दुकान में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. गोलीबारी के दौरान अपराधियों ने गल्ले को भी लूटने का प्रयास किया पर वह ऐसा करने में सफल नहीं हो पया. इस घटना में कमल किशोर और उनके स्टाफ हरि कुमार को गोली लगी है. गोली लगने से दोनों बेहोश होकर गिर पड़े. जिसके बाद अपराधी हथियार लहराते हुए बाइक पर सवार होकर आराम से चलते बने.

जांच में जुटी पुलिस
स्थानीय लोगों ने किसी तरह दोनों घायल व्यक्ति को इलाज के लिए एक निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया है. जहां दोनों का इलाज चल रहा है. इस मामले में पुलिस के अधिकारी हर बिंदु पर जांच करने की बात कह रहे है. वहीं पुलिस का यह भी कहना है कि ये आपसी रंजिश से जुड़ा हुआ मामला भी हो सकता है. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details