बिहार

bihar

रात 9 बजे पिता को खाना खिलाकर खेत से लौटा बेटा, सुबह किसान की मिली लाश

By

Published : Apr 16, 2021, 4:08 PM IST

बेगूसराय के बखरी थाना क्षेत्र के बहुआरा स्थित चक्कीबाद बहियार में अपराधियों ने किसान की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. जवाहर सहनी रात में हल्दी और अरहर की फसल की रखवाली के लिए खेत में रुक गए थे. सुबह उनकी लाश मिली.

Farmer killed
किसान की हत्या

बेगूसराय: जिले के बखरी थाना क्षेत्र के बहुआरा स्थित चक्कीबाद बहियार में अपराधियों ने फसल की रखवाली कर रहे किसान की कुल्हाड़ी से काटकर हत्याकर दी. मृतक किसान हल्दी और अरहर की फसल की रखवाली कर रहे थे. मृतक की पहचान जवाहर सहनी के रूप में की गई है.

यह भी पढ़ें- मुजफ्फरपुर : कटरा थाना इलाके में पेड़ से लटका मिला युवक का शव, हत्या या आत्महत्या की जांच जारी

मृतक जवाहर अरहर और हल्दी की कटाई कराकर खेत पर ही रखवाली कर रहे थे तभी अज्ञात अपराधियों ने गुरुवार देर रात उसकी हत्या कर दी. मृतक के बेटे कृष्ण कुमार ने कहा "गुरुवार को दिन में हमलोगों ने अरहर और हल्दी की फसल की कटाई की थी और वहीं रख दिया था. शाम को हमलोग घर चले आए. मेरे पिताजी फसल की रखवाली करने के लिए रुक गए. करीब नौ बजे रात में खेत पर जाकर मैंने उन्हें खाना दिया. सुबह जब खेत में गया तो देखा कि खून से लथपथ उनकी लाश पड़ी है."

कुल्हाड़ी से काटकर की हत्या
बखरी थाना अध्यक्ष ने कहा "अज्ञात अपराधियों ने बहुआरा निवासी जवाहर सहनी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. शव को पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेजा गया. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. सभी बिंदुओं पर पुलिस जांच कर रही है."

यह भी पढ़ें- पटना में अपराधी बेखौफ, युवक की हत्या कर रेलवे ट्रैक पर फेंका शव

ABOUT THE AUTHOR

...view details