बिहार

bihar

ETV Bharat / state

खगड़िया और बेगूसराय का मोस्ट वांटेड अपराधी बड़ी संख्या में हथियार के साथ गिरफ्तार

बेगूसराय में कुख्यात अपराधी ज्योतिष कुमार को हथियार के साथ गिरफ्तार किया गया है. उस पर हत्या, लूट और रंगदारी के एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं. अपराधी के पास से पुलिस ने एक देसी बंदूक, यूएसए निर्मित एक पिस्टल, इंडिया मेड एक पिस्टल, एक भुजाली और पांच जिंदा कारतूस के साथ कई खोखा भी बरामद किया है.

By

Published : Apr 20, 2021, 9:04 AM IST

अपराधी गिरफ्तार
अपराधी गिरफ्तार

बेगूसराय: पुलिस ने बेगूसराय और खगड़िया के टॉप टेन कुख्यात अपराधी ज्योतिष कुमार को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है. ज्योतिष कुमार की गिरफ्तारी बलिया थाना क्षेत्र के शक्ति चौड़ा गांव से हुई है. गिरफ्तार ज्योतिष कुमार के पास से पुलिस ने एक देसी बंदूक, यूएसए निर्मित एक पिस्टल, इंडिया मेड एक पिस्टल, एक भुजाली और पांच जिंदा कारतूस के साथ कई खोखा भी बरामद किया है.

यह भी पढ़ें- मधुबनीः छापेमारी में पुलिस ने जब्त की 1400 बोतल शराब, फरार हो गए तस्कर

खगड़िया में 8 मामले दर्ज
बताते चलें कि बलिया थाना के नगर गामा गांव के रहने वाले महाराणा सिंह के पुत्र ज्योतिष कुमार पर बेगूसराय में कई संगीन मामले दर्ज हैं. इसकी गिरफ्तारी एक गुप्त सूचना के आधार पर की गई. बता दें कि ज्योतिष कुमार पर बलिया थाना क्षेत्र में लगभग 5 संगीन मामले दर्ज हैं. खगड़िया जिला में भी इस पर 8 गंभीर मामले दर्ज हैं.

बड़ी घटना को देनेवाला था अंजाम
'बलिया थाना अध्यक्ष रविंद्र मोहन प्रसाद को एक गुप्त सूचना मिली थी कि ज्योतिष कुमार बलिया थाना क्षेत्र के शक्ति चौरा गांव में छिपा हुआ है. सूचना के बाद बलिया थाना प्रभारी के नेतृत्व में सहायक अवर निरीक्षक शिव मूर्ति सिंह यादव पीटीसी दिगंबर भूषण और सिपाही विकास कुमार के साथ-साथ बीएमपी पुलिस के द्वारा छापेमारी की गई. छापेमारी में ज्योतिष कुमार को शक्ति चौरा गांव से गिरफ्तार किया गया. पुलिस अधिकारियों की मानें तो ज्योतिष कुमार किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में था. इसके पहले ही पुलिस के हत्थे चढ़ गया.'-निशित प्रिया, डीएसपी, मुख्यालय

यह भी पढ़ें- गोपालगंज: 3 चोरों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चोरी गये तीन मोबाइल फोन बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details