बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Begusarai Crime: दोस्त ने घर से बुलाकर मार दी गोली, युवक की हत्या से इलाके में सनसनी

बेगूसराय से बड़ी खबर आ रही है. जहां युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. इससे इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. पढ़ें पूरी खबर..

बेगूसराय में युवक की गोली मारकर हत्या
बेगूसराय में युवक की गोली मारकर हत्या

By

Published : Aug 20, 2023, 10:09 PM IST

बेगूसराय:बिहार के बेगूसराय में गोली मारकर युवक की हत्या कर दी गई. जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना खोदबंदपुर थाना क्षेत्र के भोला बांध पोखर चकवा के निकट की है. बताते चले की रविवार की शाम फफौत पंचायत के भोला बांध पोखर चकवा के समीप अपराधियों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या की दी. मृतक की पहचान चेरियाबरियारपुर थाना क्षेत्र के कुम्भी निवासी मोहन महतो के 28 वर्षीय पुत्र धीरज कुमार के रूप मे हुई है.

ये भी पढ़ें: Begusarai Crime : बेगूसराय में दबंगों ने बाप-बेटे समेत 3 लोगों को मारी गोली, 1 की मौत, गाड़ी लगाने के विवाद में फायरिंग

बेगूसराय में युवक की गोली मारकर हत्या: घटना के संबंध में बताया जाता है कि दोस्तों में अनबन हो गई थी. दोस्त ने घर से बाइक पर बैठाकर बाजार ले जाने की बात कहकर निकला था. तभी दोस्तों ने युवक को दो गोली मारकर हत्या कर दी. घटना की सूचना मिलते दर्जनों लोगों की भीड़ मौके पर जमा हो गयी. स्थानीय लोगों ने बताया कि मृृतक फफौत गांव के कैलाश महतो का दामाद बताया जा रहा है. फिलहाल मौके पर एसडीपीओ श्याम किशोर रंजन भी पहुंच कर मामले की तहकीकात मे जुट गये है.

दोस्त ने दोस्त की कर दी हत्या : घटना के संबंध में बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने घटना की पुष्टि की है. उन्होंने बताया की धीरज कुमार कुमार की हत्या उसके ही दोस्त नीतीश कुमार और मुकेश कुमार के द्वारा की गयी है. एसपी योगेंद्र कुमार ने यह भी बताया कि तीनों आपस मे दोस्त हैं. जिनका आपराधिक इतिहास रहा है. तीनों जेल भी जा चुके हैं. उन्होने बताया की प्रथम दृष्टया हत्या की वजह तीनों का आपस में लड़ाई हो जाना है.

"प्रथम दृष्टया हत्या की वजह तीनों का आपस में लड़ाई की बात सामने आ रही है. तीन दोस्त आपस में दोस्त थे. तीनों का आपराधिक इतिहास रहा है. तीनों आपराधिक मामले में जेल भी जा चुके हैं."- योगेंद्र कुमार, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details