बिहार

bihar

बेगूसराय में हत्या की साजिश रच रहे थे, तभी पुलिस ने हथियार और जिंदा कारतूस के साथ दो को दबोचा

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 2, 2023, 7:58 PM IST

Two Criminal arrested in Begusarai: बेगूसराय पुलिस ने गुरुवार को दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है. दोनों के पास से दो देसी पिस्टल, एक कट्टा, 35 राउंड जिन्दा करतूस बरामद किया गया है. बताया जा रहा कि दोनों हत्या की योजना बना रहे थे.

Etv Bharat
Etv Bharat

बेगूसराय: बिहार में बढ़ते पराधिक घटनाओं पर रोकथाम लगाने के लिए पुलिस लगातार एक्टिव है. पुलिस छापेमारी कर अपराधियों को सलाखों के पीछे भेजने के लिए सख्ती से कार्रवाई कर रही है. ताजा मामला बेगूसराय जिले से सामने आ रहा है. जहां पुलिस ने हत्या की योजना बना रहे दो अपराधियों को दो देसी पिस्टल, एक कट्टा, 35 राउंड जिन्दा करतूस के साथ गिरफ्तार किया है. बताते चले कि जेल में बंद अपराधी सोनू द्वारा स्मैक के धंधे में शामिल अपने प्रतिद्वंदी को रास्ते से हटाने के लिए यह योजना बनाया जा रहा था. जिसे पुलिस ने समय रहते नाकाम कर दिया.

छापेमारी टीम का गठन किया: इस संबंध में बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि शंकर यादव अपने अन्य सहयोगियों के साथ मिलकर दो व्यक्तियों की हत्या करने की योजना बना रहा था. प्राप्त सूचना पर उनके द्वारा बलिया डीएसपी विनय कुमार राय के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया, जिसे माझनपुर गाँव में शंकर यादव के घर पर भेजा गया. वहां घेराबन्दी करते हुए छापेमारी की गई. छापेमारी के क्रम में दो अपराधियों को मौक पर गिरफ्तार किया गया जिसके पास से दो देसी पिस्टल, एक देसी कट्टा, एक मैगजीन, एक गोली का विंडोलिया एवं 35 जिन्दा कारतूस बरामद किया गया.

बेगूसराय में हत्या की साजिश बना रहे दो गिरफ्तार

स्वीकार किया अपराध:पुलिस टीम के द्वारा गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ में अपराधियों ने अपना-अपना अपराध स्वीकार करते हुए बताया की सोनू कुमार उर्फ सुमन कुमार पिता कमलेश्वर प्रसाद यादव, शालिग्राम थाना साहेबपुर कमाल जो वर्तमान में बेगूसराय जेल में बंद है एवं पूर्व मुखिया सुभाष यादव, कोठिया पंचायत, खगड़िया के द्वारा दोनों षड्यंत्र करते हुए पकड़ाए.

"षड्यंत्र में शामिल दो अपराधियों को हथियार एवं गोली के साथ गिरफ्तार किया गया है. अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही है. छापेमारी टीम में शामिल पदाधिकारियों एवं कर्मियों को पुरस्कृत किया जायेगा."- योगेंद्र कुमार, एसपी, बेगूसराय.

इसे भी पढ़े-Begusarai Crime News : बेगूसराय में किसान को मारी गोली, बाएं पैर पर फायरिंग कर तीनों अपराधी हुए फरार

ABOUT THE AUTHOR

...view details