बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Begusarai Crime News: आलोक हत्याकांड में तीन अपराधी गिरफ्तार, हथियार के साथ कारतूस बरामद

बिहार के बेगूसराय में आलोक हत्याकांड में तीन अपराधी को गिरफ्तार किया गया है. तीनों के पास से हथियार के साथ कारतूस बरामद किया गया है. 24 जून को आलोक की गोली मारकर हत्या कर दी थी. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

By

Published : Jul 14, 2023, 1:09 PM IST

योगेंद्र कुमार, एसपी, बेगूसराय

बेगूसरायः बिहार के बेगूसराय में हत्या (Murder In Begusarai) मामले में पुलिस ने तीन अरोपी को गिरफ्तार किया है, जिसके पास से हथियार भी बरामद की गई है. इसकी जानकारी बेगूसराय एससपी योगेंद्र कुमार ने दी. उन्होंने बताया कि 24 जून को हुई इस हत्या पुलिस के लिए गुत्थी बनी हुई थी, जिसे सुलझाने के लिए पुलिस की एक खास टीम लगातार काम कर रही थी.

यह भी पढ़ेंःBegusarai Crime : बेगूसराय में युवक की गोली मारकर हत्या, शव को कावर झील में फेंका

हथियार और कारतूस बरामदः मटिहानी थाना क्षेत्र के रहने वाले आलोक कुमार की हत्या अज्ञात अपराधियों के द्वारा की गई थी. इस हत्या के बाद पुलिस लगातार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही थी. बताया जा रहा है की मोबाइल सर्विलांस और दूसरे आधार पर पुलिस को यह सफलता हाथ लगी. इन दोनों अपराधी के पास से पुलिस ने दो देसी कट्टा, चार जिंदा कारतूस व दो मोबाइल बरामद किया है.

गोली मारकर हत्याः गिरफ्तार अपराधी की पहचान मंझौल थाना क्षेत्र के रहने वाले रजनीश कुमार, रमन कुमार और सत्यम कुमार के रूप में हुई है. एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि 24 जून को अपराधियों ने आलोक कुमार की गोली मारकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी थी. कुख्यात अपराधी विवेक कुमार उर्फ बटोहिया कुछ महीने पहले पुलिस मुठभेड़ में मारा गया था. इस हत्याकांड में मृतक आलोक कुमार शक के दायरे मे था, जिसको लेकर बटोहिया का साला सत्यम आनंद के द्वारा आलोक की हत्या की साजिश रची गई.

जयमंगला गढ़ जंगल में फेंका शवः उसने अपने दोस्तों के साथ मिलकर आलोक कुमार की गोली मारकर हत्या कर दी. शव को जयमंगला गढ़ वन क्षेत्र मे फेंक दिया था. एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि सत्यम आनंद बटोहिया का अपना साला है, जिसने बदले के भाव में ही आलोक कुमार को गोली मारकर हत्या कर दी थी. एसपी ने यह भी बताया कि आलोक को सत्यम आनंद ही बुलाकर ले गया और रात मे पार्टी मनाने के बाद उसकी गोली मारकर हत्या कर शव को जयमंगला गढ़ वन क्षेत्र में फेंक दिया.

"24 जून को आलोक कुमार की हत्या की गई थी. इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. आरोपियों के पास से दो देसी कट्टा, 4 जिंदा कारतूस और 2 मोबाइल बरामद किया गया है. गिरफ्तार आरोपियों से पूछताथ की जा रही है."-योगेंद्र कुमार, एसपी, बेगूसराय

ABOUT THE AUTHOR

...view details