बिहार

bihar

बेगूसराय: चुनाव खत्म होते ही अपराधियों का राज, पार्षद के साथ की मारपीट और फायरिंग

By

Published : May 14, 2019, 5:36 PM IST

जिले के मेयर और पार्षदों ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की है. जल्द से जल्द अपराधियों को ना पकड़ पाने की स्थिति में इन्होंने सामूहिक इस्तीफे की चेतावनी भी दी है.

crime-in-begusarai-2

बेगूसराय: जिले में अपराधियों ने एक वार्ड पार्षद को धमकी देते हुए मारपीट और फायरिंग की है. इससे आहत नगर निगम के मेयर और अन्य वार्ड पार्षदों ने पुलिस को चेतावनी दी है कि अगर अपराध कम नहीं हुए, तो वे सभी सामूहिक इस्तीफा देंगे.

जिले में चुनाव समाप्त होते ही बेखौफ अपराधी ताबड़तोड़ आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रहे हैं, आमलोगों के साथ-साथ निर्वाचित जनप्रतिनिधि भी इसके शिकार होने लगे हैं. लगातार एक के बाद एक अपराध कर अपराधी खुलेआम प्रशासन को चुनौती दे रहे हैं. वही नगर थाना इलाके खासकर नगर निगम क्षेत्र में लाखों की लूट, छिनतई, हत्या, चोरी ,रोड रॉबरी जैसी घटनाएं आम हो गयी है.

जानकारी देते मेयर

पार्षद धर्मेंद्र कुमार के साथ मारपीट
ताजा मामले में नगर निगम के वार्ड पार्षद धर्मेंद्र कुमार के साथ भी दबंग अपराधियों ने मारपीट की और समझाने गए लोगों को डराने के लिए फायरिंग शुरू कर दी. इसकी सूचना तत्काल नगर थाना को दी गयी. इसके बावजूद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है. इससे नाराज मेयर और वार्ड पार्षदों ने जल्द ही कार्रवाई की मांग की है.

सामूहिक इस्तीफे की धमकी

अपराधियों की इस घटना से नाराज तमाम वार्ड पार्षदों ने बैठक बुलाई. मेयर उपेंद्र सिंह और डिप्टी मेयर के नेतृत्व में एक शिष्ट मंडल एसपी से मिलने पहुंचा. मामले में एएसपी ने कार्रवाई का भरोसा दिया है. वहीं, अपराध के मुद्दे पर नगर निगम के मेयर उपेंद्र सिंह ने पुलिस की कार्यशैली पर तल्ख टिप्पणी की. उन्होंने कहा अगर हम सुरक्षित नहीं रह सकते और पुलिस कार्रवाई नहीं करेगी, तो हम सभी एक साथ अपने पदों से इस्तीफा दे देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details