बिहार

bihar

Murder In Begusarai: खेत जोतने के बहाने घर से बुलाकर किसान की गोली मारकर हत्या

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Nov 3, 2023, 10:12 PM IST

Farmer Murdered In Begusarai: बिहार के बेगूसराय में किसान की गोली मारकर हत्या का मामला सामने आया है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. घटना के बाद से लोगों में आक्रोश है. घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदीरी महाजी टोला की है. पढ़ें पूरी खबर...

बेगूसराय में किसान की हत्या
बेगूसराय में किसान की हत्या

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में अपराधियों ने एक किसान की गोली मारकर हत्याकर दी है. बताया जा रहा है की आपसी रंजिश में अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर इस घटना को अंजाम दिया है. घटना के बाद से लोगों में आक्रोश है. घटना मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदीरी महाजी टोला की है. मृतक की पहचान रामदीरी महाजी टोला के रहने वाले करी सिंह उर्फ घनश्याम सिंह के रूप में की गई है.

बेगूसराय में किसान की गोली मारकर हत्या: घटना के संबंध मे मृतक के भाई ने बताया की गांव के ही अपराधियों ने मृतक को खेत की जोताई के बहाने बुलाकर हत्या की घटना को अंजाम दिया है. उसे घर से बुलाकर ले गये और गोली मारकर हत्या कर दी. गोली मारने के बाद सभी अपराधी फरार हो गये. इस घटना की सूचना मटिहानी थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच मे जुट गई है.

हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा: घटना से आक्रोशित लोगों ने हंगाम किया. हत्यारे को गिरफ्तारी के मांग को लेकर काफी देर तक लोगों ने शव को उठने नहीं दिया. हत्या के बाद गांव में आक्रोश है. पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझा बुझकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा. घटना के बाद परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

" आपसी रंजीश में कारी सिंह उर्फ घनश्याम सिंह को गोली मारकर हत्या कर दी है. बेंगलुरु में कुछ दिन पहले हत्या की एक वारदात सामने आई थी. उम्मीद की जा रही है की उसी प्रतिशोध में आज गांव के ही रहने वाले पड़ोसी कार्य सिंह उर्फ घनश्याम सिंह को बहियार में गोली मारकर हत्या कर दी."-सुबोध कुमार, पुलिस अधिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details