बिहार

bihar

बेगूसराय में बड़ा हादसा टला, तेल लोडेड टैंकर में लगी आग पर पाया गया काबू

By

Published : Apr 30, 2020, 2:32 PM IST

एनएच 28 दुलारपुर पेठियागाछी के पास शॉर्ट सर्किट के वजह से एक तेल लोडेड टैंकर के केविन में अचानक से आग लग गई. इसके बाद वहां अफरा तफरी का माहौल हो गया.

बेगूसराय
बेगूसराय

बेगूसराय: जिले में एक बड़ा हादसा होने से बच गया. एक तेल से लोडेड टैंकर में अचानक से आग लग गई. फायर ब्रिगेड की मदद से काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका.

घटना तेघरा थाना क्षेत्र के एनएच 28 स्थित दुलारपुर के पास का है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बीआर9ई 4573 नम्बर की एक टैंकर रिफाइनरी से 3 हजार लीटर पेट्रोल और 9 हजार लीटर डीजल लोड कर दरभंगा की ओर जा रही थी. इस दौरान एनएच 28 दुलारपुर पेठियागाछी के पास शॉर्ट सर्किट की वजह से वाहन के केविन में अचानक आग लग गई. इसके बाद वहां अफरा तफरी का माहौल हो गया. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड को दी.

काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया
मौके पर त्वरित कार्रवाई करते हुए फायर ब्रिगेड की चार गाड़ी पहुंची. फायर ब्रिगेड की टीम और स्थानीय लोगों की काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने राहत की सांस ली. वहीं, चालक ने घटना की जानकारी पुलिस को भी दी. मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details