बिहार

bihar

बेगूसराय: ठेकेदार की गोली मारकर हत्या, अपराधियों की तलाश में जुटी पुलिस

By

Published : Sep 20, 2019, 11:24 AM IST

बताया जाता है कि मृतक नवीन सिंह पर हत्या, रंगदारी, पुलिस टीम पर हमला सहित दर्जनों मामले दर्ज थे. कुछ दिन पहले ही वह जेल से बाहर निकला था.

ठेकेदार की गोली मारकर हत्या

बेगूसराय: जिले में बेखौफ अपराधियों ने हत्या की एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. बीती रात अपराधियों ने नवीन सिंह नामक ठेकेदार को उस वक्त गोलियों से छलनी कर दिया जब वो भोज खाकर वापस लौट रहा थे. घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव की है.

अपराधियों ने ठेकेदार को मारी गोली

घटना बीती रात लगभग 9 बजे की है. जानकारी के मुताबिक नवीन सिंह गांव में ही अनिल सिंह के यहां से भोज खाकर अपने साथियों के साथ स्कार्पियो से वापस लौट रहे थे. इसी दौरान मोहनपुर गांव के पास पहले से घात लगाए अपराधियों ने उनकी गाड़ी को घेर लिया. उसके बाद नवीन सिंह को गाड़ी से उतारकर उनपर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. घटना के बाद अपराधी मौके से फरार हो गये.

नवीन सिंह पर कई मामले थे दर्ज
बताया जाता है कि मृतक नवीन सिंह पर हत्या, रंगदारी, पुलिस टीम पर हमला सहित दर्जनों मामले दर्ज थे. कुछ दिन पहले ही वह जेल से बाहर निकला था. मिली जानकारी के अनुसार नवीन का गांव के ही कुछ लोगों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. अपने उपर मंडरा रहे खतरे को लेकर नवीन अधिकांश समय गांव से बाहर ही रहता था.

रोते बिलखते परिजन

अपराधियों की धड़-पकड़ में जुटी पुलिस
घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना पुलिस और सदर डीएसपी घटनास्थल पर पहुंचे. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया गया. मामले पर डीएसपी सदर राजन सिन्हा का कहना है कि हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए रात से ही छापेमारी की जा रही है. इधर, मृतक के परिजनों ने गांव के ही मुन्ना सिंह, टून्ना सिंह सहित अन्य लोगों पर हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों के अनुसार जमीनी विवाद में नवीन सिंह की हत्या हुई है. लेकिन लोग इसे बालू कारोबार से जुड़ा मामला बता रहे हैं. पुलिस हर पहलू पर जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details