बिहार

bihar

By

Published : Nov 25, 2019, 5:27 PM IST

ETV Bharat / state

वेदना मार्च में लाठीचार्ज के खिलाफ बेगूसराय में प्रदर्शन, कांग्रेसियों ने फूंका CM नीतीश का पुतला

मौके पर मौजूद कांग्रेस जिला अध्यक्ष अर्जुन सिंह ने कहा कि भले उनकी आवाज को बल का प्रयोग करके दबा दिया गया हो. लेकिन, आगामी 14 दिसंबर को सभी कांग्रेसी नेता फिर सड़कों पर उतरेंगे.

CM नीतीश का पुतला फूंका

बेगूसराय:जिले के कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सोमवार को सीएम नीतीश के खिलाफ प्रदर्शन किया. कार्यकर्ताओं ने सड़क पर उतरकर बवाल काटा. उन्होंने सीएम नीतीश का पुतला भी फूंका. साथ ही जमकर नारेबाजी की. नाराज कार्यकर्ताओं ने उन्हें फेल बताया.

दरअसल, कांग्रेस की वेदना मार्च के दौरान पटना में पुलिस की ओर से आंसू गैस और लाठीचार्ज किया गया. जिसके विरोध में बेगूसराय के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का गुस्सा फूटा. उन्होंने नीतीश कुमार हाय-हाय के नारे लगाए. साथ ही उनका पुतला फूंका.

CM नीतीश का पुतला फूंका

'निकम्मी है नीतीश सरकार'
सड़क पर उतरे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने नीतीश सरकार को निकम्मी कहा. उन्होंने कहा कि वेदना मार्च के दौरान पुलिस की ओर से जो लाठीचार्ज किया गया उसमें बेगूसराय के एक विधायक सहित कई कार्यकर्ताओं को चोटें लगी. उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार तानाशाही कर रही है.

यह भी पढ़ें:बोले तेजस्वी- पार्टी को मजबूत बनाएंगे जगदानंद, बिहार के भ्रष्टाचार को दूर करेंगे हम

14 दिसंबर को करेंगे दिल्ली में प्रदर्शन
मौके पर मौजूद कांग्रेस जिला अध्यक्ष अर्जुन सिंह ने कहा कि भले उनकी आवाज को बल का प्रयोग करके दबा दिया गया हो. लेकिन, आगामी 14 दिसंबर को सभी कांग्रेसी नेता फिर सड़कों पर उतरेंगे. इसबार बिहार में नहीं बल्कि दिल्ली में नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी के खिलाफ प्रदर्शन होगा. बता दें कि कांग्रेस पार्टी दिल्ली के रामलीला मैदान में विशाल प्रदर्शन करने की तैयारी में है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details