बिहार

bihar

बेगूसराय: गुस्साए लोगों ने ट्रक में लगाई आग, पुलिसवालों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

By

Published : Jun 12, 2019, 5:00 PM IST

दरअसल, तेघरा इलाके के आधारपुर साइट पर किसानों की जमीन पर अवैध मिट्टी की कटाई की जा रही थी. इस दौरान मिट्टी कटाई में लगे हाईवा की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. जिसके बाद लोगों ने जमकर बवाल काटा.

आगजनी

बेगूसराय: तेघरा थाना क्षेत्र में हाईवा ट्रक की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने हाईवा को आग के हवाले कर दिया और एनएच 28 को जाम कर जमकर बवाल काटा.

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने जब ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की तो लोग आक्रोशित हो गए. गुस्साए लोगों ने पुलिस की टीम पर भी पथराव किया. जिसमें कई पुलिसकर्मी घायल हो गए. जिसके बाद पुलिस की लाठीचार्ज में कई लोगों को भी गंभीर चोटें आई. घटना तेघड़ा थाना क्षेत्र के पिढौली बिशौआ की है.

स्थानीय लोग और पुलिस में झड़प

मिट्टी की हो रही थी अवैध कटाई
बताया जाता है कि तेघरा इलाके के आधारपुर साइट पर किसानों की जमीन पर अवैध मिट्टी की कटाई की जा रही थी. इसी दौरान मिट्टी कटाई में लगे हाईवा की चपेट में आने से एक युवक नीतीश कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. जिसके बाद लोगों ने जमकर बवाल काटा और दो हाईवा में आग लगा दी. बाद में पुलिस को भी भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज, हवाई फायरिंग और आंसू गैस छोड़ने पड़े. जिसमें कई लोग घायल हो गए.

पुलिस ने किया लाठीचार्ज

ग्रामीणों का आरोप
ग्रामीणों का आरोप है कि पड़ोस के ही गांव के संवेदक जोर जबरदस्ती कर मिट्टी कटाई का काम करते हैं. लोगों का आरोप है कि पुलिस ने हवाई फायरिंग की, जिसके बाद बवाल और बढ़ गया. इसके बाद पुलिस ने आंसू गैस के गोले छोड़े और जमकर लाठियां भांजी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details