बिहार

bihar

By

Published : Jul 17, 2020, 11:05 PM IST

ETV Bharat / state

बेगूसराय में 10 वर्षीय बालक की तालाब में डूबने से मौत

मृत बालक की पहचान बांक पंचायत के बिशनपुर निवासी शंकर शाह के 10 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार के रूप में की गई. परिजनों ने बताया कि बालक सुबह करीब 7 बजे अपने साथी के साथ खेलने के नाम पर घर से निकला हुआ था.

बेगूसराय
बेगूसराय

बेगूसराय:जिले मेंस्नान करने के दौरान शुक्रवार को बालक की तालाब में डूबने से मौत हो गई. घटना डंडारी थाना क्षेत्र के बाक पंचायत स्थित बिशनपुर गांव की है. जहां तालाब में स्नान करने के दौरान बालक फिसलकर गहरे पानी में चला गया. जिससे डूबने के कारण उसकी मौत हो गई.

मृत बालक की पहचान बांक पंचायत के बिशनपुर निवासी शंकर शाह के 10 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार के रूप में की गई. परिजनों ने बताया कि बालक सुबह करीब 7 बजे अपने साथी के साथ खेलने के नाम पर घर से निकला हुआ था. बालक तालाब के किनारे स्नान करने लगा. इसी दौरान बालक का पांव फिसलकर गहरे पानी में चला गया.

गांव में पसरा मातम
परिजनों ने आगे बताया कि बालक के पानी में डूबते समय वहां मौजूद साथी ने बालक के डूबने की खबर परिजनों को दी. लेकिन काफी प्रयास के बाद भी बालक को नहीं बचाया जा सका. इसके बाद पुलिस और गोताखोर की मदद से बालक का शव तालाब से बाहर निकाला गया. वहीं घटना से गांव का माहौल काफी गमगीन हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details