बिहार

bihar

By

Published : Nov 2, 2020, 7:05 AM IST

ETV Bharat / state

बेगूसराय: मतदाता जागरूकता करने के लिए जिला प्रशासन ने निकाला कैंडल मार्च

मतदाता जागरूकता अभियान के तहत जिला प्रशासन ने कैंडल मार्च निकाला. बेगूसराय में दूसरे चरण में यानी 3 नवंबर को मतदान होने हैं.

Candle march
Candle march

बेगूसराय:बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर जिले में दूसरे चरण में 3 नवंबर को मतादान होना है. जिसको लेकर मतदाताओं को वोट के लिए जागरूक करने को लेकर विभिन्न संगठन और सरकारी स्तर से मतदाता जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है. वहीं जिले में मतदाताओं को जागरुक करने के लिए जिला प्रशासन ने कैंडल मार्च निकाला.

प्रशासन ने किया कैंडल मार्च का आयोजन

कैंडल मार्च का आयोजन
बिहार विधानसभा चुनाव में अधिक से अधिक मतदाताओं को शामिल कराने के लिए जिला प्रशासन लगातार अपनी कोशिश जारी रखे हुई है. इसके लिए जिला प्रशासन लगातार कई तरह के कार्यक्रम करती रही है. इसी कड़ी में रविवार की देर शाम जिला प्रशासन ने कैंडल मार्च का आयोजन किया , जिसमें बड़ी संख्या में पदाधिकारियों और सरकारी कर्मियों ने भाग लिया.

कैंडल मार्च का आयोजन

मतदाताओं को किया गया प्रेरित
जिले में समाहरणालय परिसर से इस कैंडल मार्च को डीएम अरविंद कुमार वर्मा और एसपी अवकाश कुमार ने मोमबत्ती जलाकर रवाना किया. इस दौरान मौके पर डीएम ने कहा कि कैंडल मार्च निकालकर जिला मुख्यालय के मतदाताओं को वोट डालने के प्रति प्रेरित किया गया है. इसके अलावा जिला भर में विभिन्न विभागों ने जागरूकता से संबंधित विविध कार्यक्रम आयोजित किया गया है. वहीं इस मौके पर डीडीसी सुशांत कुमार और श्री कोषांग के नोडल पदाधिकारी भुवन कुमार सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details