बिहार

bihar

बेगूसराय: नगर निगम की तरफ से गरीबों और असहायों के बीच बांटे गए कंबल

By

Published : Jan 17, 2020, 8:51 PM IST

नगर निगम के डिप्टी मेयर राजीव कुमार ने बताया कि ठंड में रात के समय खुले आसमान के नीचे रहने वाले और गरीब असहाय लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे लोगों की दिक्कतों को देखते हुए नगर निगम प्रशासन की तरफ से सभी सार्वजनिक स्थानों पर कंबल वितरण किया गया.

ठंड
ठंड

बेगूसराय: जिले में बीते एक पखवारे से कड़ाके की ठंड से लोगों का जन-जीवन अस्त व्यस्त है. लेकिन लगातार दो दिनों से धूप खिलने के कारण दिन के तापमान में बढ़ोतरी देखी जा रही है. वहीं, दिन में धूप खिलने से ठंड में कमी आई है. बावजूद इसके रात के समय सर्द हवाओं के कारण कड़ाके की ठंड पड़ रही है. जिसको देखते हुए नगर निगम प्रशासन की तरफ से स्टेशन परिसर और बस स्टैंड के इलाके में गरीब और असहायों के बीच कंबल वितरण किया गया.

राजीव कुमार, डिप्टी मेयर

मुश्किलों का करना पड़ रहा हैसामना
इस बाबत नगर निगम के डिप्टी मेयर राजीव कुमार ने बताया कि ठंड में रात के समय खुले आसमान के नीचे रहने वाले और गरीब असहाय लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे लोगों की दिक्कतों को देखते हुए नगर निगम प्रशासन की तरफ से स्टेशन परिसर और बस स्टैंड सहित सार्वजनिक स्थानों पर कंबल वितरण किया गया.

गरीबों के बीच बांटे गए कंबल

'कंबलों का किया गया वितरण'
डिप्टी मेयर राजीव कुमार ने बताया कि ठंढ में कुछ कमी आई है. लेकिन रात में अभी भी ठंड से लोग परेशान हैं. जिसको देखते हुए गरीब असहायों और दिव्यांग जनों के बीच नगर निगम की तरफ से कंबलों का वितरण किया गया है. उन्होंने कहा कि नगर निगम का उद्देश्य ऐसे लोगों को तत्काल रात में ठंड से बचाना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details