बिहार

bihar

ETV Bharat / state

चोरी की बढ़ती घटनाओं से परेशान विधायक ने SP से की मुलाकात, सुरक्षा की लगाई गुहार

जिले में बढ़ रहे अपराध से आम लोग ही नहीं सत्ताधारी पार्टी के लोग भी त्रस्त हैं. पिछले दिनों बीजेपी नेता सर्वेश कुमार सिंह के घर से डेढ़ लाख नगद समेत लाखों रुपये के आभूषण की चोरी हो गई.

By

Published : Sep 16, 2019, 3:12 PM IST

विधान पार्षद रजनीश कुमार

बेगूसरायः बिहार में बढ़ रहा अपराध सिर्फ आम लोगों के लिए परेशानी का सबब नहीं हैं, बल्कि अब इसकी जद में सत्ताधारी पार्टी के लोग भी आने शुरू हो गए हैं. बीते दिनों बीजेपी नेता और विधानसभा प्रत्याशी रह चुके सर्वेश सिंह के यहां लाखों रुपये की चोरी हो गई. इस मामले को लेकर बीजेपी के विधान पार्षद रजनीश कुमार के नेतृत्व में बीजेपी नेताओं ने एसपी से मुलाकात की और विरोध जाताया.

एसपी से मुलाकात करने पहुंचे विधान पार्षद रजनीश कुमार और अन्य

लगातार हो रही चोरी घटना
शहर में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से आहत बीजेपी के राष्ट्रीय मंत्री सह विधान पार्षद रजनीश कुमार के नेतृत्व में एक 5 सदस्यीय टीम बेगूसराय एसपी अवकाश कुमार से मिली. जहां उन्होंने चोरी की बढ़ती घटनाओं को रोकने के लिए गुहार लगाई. गौरतलब है कि पिछले दिनों बीजेपी नेता सर्वेश कुमार सिंह के घर से डेढ़ लाख नगद समेत लाखों रुपये के आभूषण की चोरी हो गई थी. इतना ही नहीं शहर में लगातार चोर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

विधान पार्षद रजनीश कुमार और अन्य

एसपी ने दिया लोगों को आश्वासन
एसपी अवकाश कुमार ने लोगों को आश्वस्त किया की चोरी की घटनाओं को रोकने के लिए गश्ती दल बढ़ाई गई है. चोरों की भी शिनाख्त की जा रही है. जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा. रविवार को भी एसपी के निर्देश पर लोहिया नगर थाना क्षेत्र के झुग्गी झोपड़ी वाले मोहल्लों में छापेमारी की गई थी. एसपी ने बताया कि जहां भी चोरी की घटनाओं से संबंधित सूत्र मिलेगा, पुलिस कार्रवाई जरूर करेगी. जल्द ही चोरों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

रजनीश कुमार, विधान पार्षद

ABOUT THE AUTHOR

...view details