बिहार

bihar

बेगूसराय में वाहन चेकिंग के दौरान एक बाइक चोर गिरफ्तार

By

Published : Jan 21, 2021, 6:43 AM IST

बेगूसराय पुलिस ने अपराध पर अंकुश लगाने के लिए जहा गश्ती तेज कर दी है. जिले के सहायक थाना सिंघौल क्षेत्र में पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान संदेह के आधार पर एक चोरी की बाइक के साथ एक वाहन चोर को गिरफ्तार किया है.

bike thief arrested
bike thief arrested

बेगूसराय: जिले में बढ़ते बाइक चोरी की घटना पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस लगातार कोशिश कर रही है. बावजूद इसके बाइक चोरी की घटना कम होने का नाम नहीं ले रही है. इसी कड़ी में बेगूसराय पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान संदेह के आधार पर एक चोरी के बाइक के साथ एक वाहन चोर को गिरफ्तार किया है. ये कारवाई सिंघौल सहायक थाना की पुलिस के द्वारा की गई है.

वाहन जांच के दैरान सहायक थाना सिंघौल क्षेत्र में पुलिस को एक सफलता हाथ लगी है. सघन वाहन जांच के क्रम में पुलिस ने एक चोरी की बाइक सहित एक युवक को हिरासत में लिया है. थानाध्यक्ष ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि सघन वाहन जांच चलाया जा रहा था तभी एनएच-31 पर यह कार्यवाही की गई है. गिरफ्तार युवक से पूछताछ की जा रही है. पुलिस के मुताबिक पटना से चोरी की एक बाइकजिस पर मधेपुरा का नंबर प्लेट लगाकर युवक घूम रहा था.

चोरी की बाइक बरामद

ये भी पढ़ें -अपराध रोकने के लिए प्रशासन ने बढ़ाई सख्ती, वाहन चेकिंग और गश्ती पर दिया जा रहा जोर

वाहन जांच अभियान रहेंगा जारी
बता दें कि थाना क्षेत्र में बाइक दुर्घटना के भी मामले आते रहते हैं. बहुत से ऐसे बाइक चालक हैं, जो बिना ड्राइवर लाइसेंस प्राप्त किए ही बाइक चलाते हैं. इसके साथ ही कई नाबालिग लड़कों को भी बाइक चलाते हुए देखा गया है. इस पर अंकुश लगाने के लिए वाहन जांच का कार्य लगातार किया जा रहा है. यह अभियान आगे भी लगातार चलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details