बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय में पान दुकानदार समेत 2 लोगों की गोली मारकर हत्या

अपराधियों ने दुकानदार के साथ मारपीट करते हुए पिस्तौल तान दिया. इसी बीच बीच-बचाव करने गए एक व्यक्ति ने ऐसा करने से रोका तो अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू करते हुए दोनों को गोली मार दी. जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. लोगों की मदद से इलाज के लिए ले जाने के क्रम में दोनों ने दम तोड़ दिया.

By

Published : Sep 18, 2020, 12:37 PM IST

begusarai
begusarai

बेगूसराय:जिले में एक बार फिर से अपराधियों ने शहर में दोहरे हत्याकांड को अंजाम देकर पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था की पोल खोल दी है. पुलिस को बड़ी चुनौती देते हुए अपराधियों ने शहर के भीड़भाड़ वाले इलाके के हर-हर महादेव चौक पर बीती रात इस घटना को अंजाम दिया.

बताया जा रहा है कि दो मोटरसाइकिल पर सवार चार की संख्या में अपराधी पान दुकानदार से गुटका और सिगरेट रंगदारी मांगने के दौरान, दुकानदार सहित के एक व्यक्ति को गोली मारकर फरार हो गए. बेखौफ अपराधियों ने इस घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दी है.

पुलिस ने दोनों शव को पोस्टमार्टम के लिए लाया अस्पताल

रंगदारी नहीं देने पर दुकानदार को मारी गोली
नगर थाना क्षेत्र के हर-हर महादेव चौक पर बीती रात दो मोटर साइकिल पर सवार चार की संख्या में अपराधी गुटका और सिगरेट लेने पहुंचे. इस दौरान अपराधियों ने पान दुकानदार से रंगदारी के रूप में गुटका और सिगरेट मांगा, लेकिन दुकानदार ने देने से इंकार कर दिया. जिसके बाद अपराधियों ने दुकानदार के साथ मारपीट करते हुए पिस्तौल तान दिया. इसी बीच बीच-बचाव करने गए एक व्यक्ति ने ऐसा करने से रोका तो अपराधियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू करते हुए दोनों को गोली मार दी. जिससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए.

देखें पूरी रिपोर्ट

गोली मारकर फरार हुए अपराधी
वहीं स्थानीय लोगों की मदद से इलाज के लिए ले जाने के क्रम में दोनों ने दम तोड़ दिया. घटना बीती रात तकरीबन साढ़े दस बजे की बताई जा रही है. इस घटना में मारे गए मृतक पान दुकानदार की पहचान नयागांव थाना क्षेत्र के नयागांव वार्ड-7 निवासी सहदेव सिंह के पुत्र विकास उर्फ मुंशी के रूप में हुई है, जबकि दूसरे की पहचान नगर थाना क्षेत्र के नागदाह निवासी रामाशीष महतो के पुत्र रोशन कुमार के रूप में की गई है. फिलहाल इस मामले में नगर थाने की पुलिस ने दोनों युवकों के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details