बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय: आकाशीय बिजली गिरने से महिला की मौत, एक अन्य घायल

बेगूसराय में शुक्रवार की शाम आकाशीय बिजली गिरने (Lightning in Begusarai) से एक महिला की मौत हो गई और दूसरी घायल है. प्राकृतिक आपदा (natural calamity) की यह घटना बरौनी थाना क्षेत्र के निंगा गांव में हुई .

By

Published : Jul 16, 2022, 1:08 PM IST

महिला को अस्पताल जे जाते परिजन
महिला को अस्पताल जे जाते परिजन

बेगूसराय: बेगूसराय के बरौनी थाना क्षेत्र में शुक्रवार की शाम आकाशीय बिजली (Lightning in Begusarai) की चपेट में आने से एक महिला की मौत हो गई जबकि एक अन्य महिला मामूली रूप से जख्मी हुई है. मौत की खबर के बाद परिजनों में कोहराम मच गया. घटना बरौनी थाना क्षेत्र (Barauni Police Station Area) के निंगा गांव की है. मृत महिला की पहचान नीगा गांव के निवासी किटर दास उर्फ मनोहर दास की 32 वर्षीय पत्नी नमिता देवी के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें:बिहार में आकाशीय बिजली ने फिर ली 6 की जान, अब तक 41 लोगों की मौत

इस संबंध में परिजन नीरज कुमार ने बताया कि नमिता देवी शुक्रवार की देर शाम खेत में पशु के लिए चारा लाने के लिए गई थी. उसी दौरान तेज आंधी और वर्षा के बीच आकाशीय बिजली गिरी. इसी बज्रपात की चपेट में आने से ममिता देवी की मौत हो गई.एक अन्य महिला वहीं पर बेहोश होकर गिर गई.

फिलहाल इस मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है. वहीं इस घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने शनिवार को बरौनी थाना पुलिस को दी जिसके बाद मौके पर पहुंची बरौनी थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगूसराय सदर अस्पताल भेज दिया है.

यह भी पढ़ें:बिहार में व्रजपात का कहर जारी, 24 घंटे में 23 लोगों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details