बिहार

bihar

बेगूसराय पुलिस ने रोशन हत्याकांड का किया खुलासा, हथियार समेत तीन गिरफ्तार

By

Published : Mar 4, 2020, 9:29 PM IST

अपरहण के बाद हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को धर दबोचा है. इनके पास से हथियार की बरामदगी हुई है. अन्य तीन आरोपी फरार चल रहे हैं.

एसपी अवकाश कुमार
एसपी अवकाश कुमार

बेगूसराय: चर्चित रोशन हत्याकांड मामले में बेगूसराय पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. इस मामले में पुलिस ने तीन हत्या आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इनके पास से पुलिस ने तीन देसी पिस्टल, 12 जिंदा कारतूस और हत्या में प्रयुक्त बाइक की बरामदगी की है.

29 फरवरी को दिनदहाड़े बेगूसराय के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भारद्वाज नगर में किराए के मकान में रहने वाले रोशन कुमार का अपराधियों ने अपहरण अपराधियों कर लिया था. इस बात की सूचना पुलिस को एक मार्च को दी गई. वहीं, पुलिस ने रोशन के शव को हेमरा गाछी से 2 मार्च को बरामद किया था. वहीं, रोशन की मां ने 4 लोगों के खिलाफ मुफस्सिल थाना में मामला दर्ज कराया था.

बेगूसराय से पवन बंधु सिन्हा की रिपोर्ट

वर्चस्व को लेकर की गई हत्या
अपहरण के बाद हुई हत्या के मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों में रूपेश सिंह बिहारी और मृत्युंजय सिंह के अलावा एक और की गिरफ्तारी की गई है. पुलिस के मुताबिक इस हत्याकांड में शामिल तीन अभियुक्त अभी फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. वहीं, हत्या दो गुटों के आपसी वर्चस्व को लेकर की गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details