बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय: बुजुर्ग दंपत्ति की सालगिरह को पुलिस ने बनाया यादगार, लॉक डाउन में लेकर पहुंची केक

पुलिस जैसे ही केक लेकर बुजुर्ग दंपत्ती के घर पहुंची दोनों खुशी से फूले नहीं समाये. दोनों ने पुलिस कर्मियों को धन्यवाद दिया .

By

Published : May 10, 2020, 11:19 PM IST

begusarai
सालगिरह मनाते बुजुर्ग

बेगूसरायःलॉक डाउन के बीच बिहार पुलिस लगातार जनता की सेवा कर अलग मिशाल पेश कर रही है. लॉक डाउन का पालान कराने के साथ बच्चों और बूढ़े-बुजूर्गों का ख्याल रख रही है. डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे से सीख लेते हुए पुलिसकर्मियों जिले में बेहतरीन कार्य कर रही है. रविवार को बखरी थाना की पुलिस ने एक बुजुर्ग दंपत्ति के शादी की सालगिरह को यादगार बना दिया.

बखरी थाना पुलिस को सूचना मिली की घाघरा में एक बुजुर्ग दंपति की शादी का सालगिरह है. लेकिन केक नहीं मिलने की वजह से घरेलू समारोह फीका है. डीएसपी के निर्देश पर थानाध्यक्ष मुकेश पासवान और उनकी टीम केक लेकर घाघरा पहुंचीं. इस दौरान बुजुर्ग दंपत्ति सुबोध वर्मा व आशा देवी के चेहरे पर खुशी झलक रही थी. दंपत्ति ने शादी की इस सालगिरह को यादगार बताते हुए कहा कि पुलिस का ऐसा रुप उन्होंने पहली बार देखा है.

केक काटते बुजुर्ग दंपत्ती

मास्क पहनकर काटा केक
सुबोध वर्मा ने बताया कि वो अपना 57 वां शादी का सालगिरह मना रहे हैं. बुजुर्ग दंपती ने पुलिस वाले को सैल्यूट किया वहीं, मास्क पहन कर केक काटते हुए शादी का सालगिरह मनाया. बुजुर्ग महिला आशा देवी ने पुलिकर्मियों को खासतौर पर धन्यवाद कहा. डीजीपी की तरफ से दी गई सीख को बेगूसराय पुलिस अमल में ला रही है जिससे पुलिस की एक अलग छवि सामने आ रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details