बिहार

bihar

बेगूसराय में कार से कुचलकर दारोगा की हत्या मामले में दो आरोपियों ने कोर्ट में किया सरेंडर, जेल

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Dec 22, 2023, 10:48 PM IST

बेगूसराय में 19 दिसंबर की रात करीब एक बजे नावकोठी थाना के एसआई खामस चौधरी रात्रि गश्ती पदाधिकारी के द्वारा शराब की सूचना पर सत्यापन के लिए एक ऑल्टो कार को रोकने के लिए छतौना बूढ़ी गंडक नदी पुल के पास खड़े थे. इस कार पर सवार शराब माफिया ने एसआई खामस चौधरी को कुचल दिया. इस घटना के दो आरोपियों ने कोर्ट में सरेंडर कर दिया. पढ़ें, विस्तार से.

बेगूसराय
बेगूसराय

बेगूसराय: बेगूसराय के नावकोठी थाना में प्रतिनियुक्त एसआई खामस चौधरी की शराब माफिया ने कथित रूप से कार से कुचलकर हत्या कर दी थी. इस मामले में आरोपी कार चालक कृष्ण कुमार और मनीष कुमार ने शुक्रवार 22 दिसंबर को कोर्ट में सरेंडर कर दिया. जहां से दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया. इधर, पुलिस ने बताया कि लगातार छापेमारी एवं दबिश के कारण दोनों आरोपियों ने कोर्ट में सरेंडर किया है.

पुलिस ने जांच के लिए बनायी थी टीमः बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने विज्ञप्ति जारी कर बताया कि घटना को गंभीरता से लेते हुए घटना में संलिप्त आरोपी की गिरफ्तारी हेतु अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बखरी चंदन कुमार के नेतृत्व में विशेष टीम गठित की गई थी. जिसमें अंचल निरीक्षक बखरी संजय कुमार सिंह, पुलिस निरीक्षक परशुराम सिंह, थानाध्यक्ष नावकोठी, सशस्त्र बल नावकोठी एवं जिला आसूचना इकाई को शामिल किया गया था. टीम ने तकनीकी अनुसंधान करते हुए इस घटना में संलिप्त आरोपियों की 24 घंटे के अंदर पहचान करते हुए आल्टो कार को मुफस्सिल थाना क्षेत्र अन्तर्गत जिनेदपुर पंचायत के सिकंदरपुर गांव वार्ड नं 06 से जब्त किया था.

कार का मालिक पहले ही हो चुका है गिरफ्तारः आल्टो कार के मालिक रितेश कुमार पिता प्रमोद सहनी साकिन अझौर थाना- निमाचांदपुरा जिला-बेगूसराय को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था. गठित टीम द्वारा लगातार छापेमारी एवं पुलिस दबिश के कारण शुक्रवार को घटना में संलिप्त आल्टो कार चालक कृष्ण कुमार पिता जयराम महतो, साकिन चांदपुरा एवं मनीष कुमार पिता जय नारायण महतो साकिन परना ने न्यायालय में सरेंडर कर दिया है.

क्या है मामलाः 19 दिसंबर की रात करीब एक बजे नावकोठी थाना के एसआई खामस चौधरी रात्रि गश्ती पदाधिकारी के द्वारा शराब की सूचना पर सत्यापन के लिए एक ऑल्टो कार को रोकने के लिए छतौना बूढ़ी गंडक नदी पुल के पास खड़े थे. उनके साथ तीन होम गार्ड जवान भी थे. इस बीच कार पर सवार शराब माफिया ने पुलिस को देखकर गाड़ी की स्पीड बढ़ा दी. एसआई खामस चौधरी को टक्कर मार दी. जिससे वे नीचे गिर गए. पत्थर पर सिर टकराने के कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई थी. हादसे में एक अन्य होम गार्ड जवान को भी चोट लगी थी. सदर अस्पताल में इलाजरत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details