बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसरायः कुख्यात अपराधी रामभरोसी सिंह झारखंड से गिरफ्तार, सिर पर था 50 हजार का इनाम

पीयूष हत्याकांड से चर्चित हुआ अपराधी रामभरोसी सिंह झारखंड के टाटा से गिरफ्तार हुआ है. उसे एसटीएफ पटना ने गिरफ्तार किया है. बता दें कि रामभरोसी सिंह बेगूसराय का अपराधी है. वह 50 हजार रुपये का इनामी भी था. उस पर हत्या, लूट, रंगदारी और आर्म्स एक्ट के कुल 17 मामले विभिन्न थाने में दर्ज हैं.

By

Published : Apr 20, 2021, 8:01 AM IST

निशित प्रिया, डीएसपी, मुख्यालय
निशित प्रिया, डीएसपी, मुख्यालय

बेगूसराय: जिले के 50 हजार रुपये का इनामी अपराधी राम भरोसी सिंह आखिरकार बिहार एसटीएफ के हत्थे चढ़ गया. वर्षों से पुलिस की पकड़ से दूर रामभरोसी सिंह की गिरफ्तारी झारखंड के टाटा से हुई है. उस पर हत्या, लूट, रंगदारी और आर्म्स एक्ट के कुल 17 मामले विभिन्न थाने में दर्ज हैं. इसकी गिरफ्तारी को पुलिस बड़ी कामयाबी मान रही है.

यह भी पढ़ें- मुजफ्फरपुरः अपराधी आए थे चेन छीनने, महिला ने उसका पिस्टल ही छीन लिया

पीयूष हत्याकांड से हुआ था चर्चित
कुख्यात रामभरोसी सिंह चर्चित पीयूष हत्याकांड के बाद अपराध की दुनिया में एक चर्चित चेहरा बन गया था. जिसके बाद उसने अपराध की दुनिया में अलग जगह बनायी, जो अब तक जारी है. बताते चलें कि बेगूसराय पुलिस के लिए सर दर्द बना यह अपराधी 2019 में गिरफ्तारी के बाद अब तक पुलिस के हाथ नहीं आया. इस पर अब तक 17 संगीन मामले दर्ज हैं. इसकी गिरफ्तारी बिहार पुलिस के स्पेशल टास्क फोर्स (एसटीएफ) पटना द्वारा झारखंड के टाटा से हुई है. रामभरोसी सिंह पर सरकार ने 50 हजार का इनाम घोषित कर रखा था.

एसटीएफ को मिली थी सूचना
'नगर थाना क्षेत्र स्थित रतनपुर निवासी रामबालक सिंह का पुत्र रामभरोसी सिंह जिला का कुख्यात अपराधी है. इसके विरुद्ध हत्या, रंगदारी, लूट, गोलीबारी, नगर निगम में गोलीबारी समेत 17 से अधिक मामले दर्ज हैं. वह लंबे समय से फरार चल रहा था. इसकी गिरफ्तारी के लिए टीम लगातार पीछे पड़ी हुई थी. लेकिन बेगूसराय पुलिस को कामयाबी नहीं मिल पा रही थी. इसी बीच रविवार को एसटीएफ को सूचना मिली थी कि रामभरोसी झारखंड में छुपा है. सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई करते हुए एसटीएफ ने उसे गिरफ्तार कर लिया. रामभरोसी की गिरफ्तारी से कई बड़े मामलों का खुलासा होने की संभावना है.'-निशित प्रिया, डीएसपी, मुख्यालय

यह भी पढ़ें- पटनाः दानापुर में अपराधी बेखौफ, सफाईकर्मी की गोली मारकर हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details