बिहार

bihar

बेगूसराय: डिप्टी मेयर ने कहा- 'स्वच्छता के प्रति जागरूक होना जरूरी', निकाली रैली

By

Published : Sep 24, 2019, 3:49 PM IST

नगर निगम के वार्ड पार्षदों ने स्वच्छता को लेकर जागरूकता रैली निकाली. इस मौके पर नगर निगम के डिप्टी मेयर राजीव रंजन ने लोगों को अपने आस-पास में साफ-सफाई रखने की अपील की है.

बेगूसराय

बेगूसराय: जिले में नगर निगम के वॉर्ड पार्षदों ने गंगा स्वच्छता अभियान के बैनर तले जागरूकता रैली निकाली. इसके बाद वार्ड पार्षदों ने सफाईकर्मियों के साथ मिलकर पोखरिया के बड़ी तालाब की सफाई की. इस रैली के माध्यम से लोगों तक स्वच्छता का संदेश देने की कोशिश की जा रही है. बताया जाता है कि यह स्वच्छता अभियान 2 अक्टूबर तक जारी रहेगा.

'साथ आएं, गंगा स्वच्छता का उत्सव मनाएं'

स्वच्छता के प्रति जागरूक होना जरूरी
नगर वासियों को स्वच्छ भारत मिशन से जोड़ने और स्वच्छता के प्रति जागरूक करने के लिए नगर निगम प्रशासन की ओर से लगातार कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. इसी कड़ी में नगर निगम के डिप्टी मेयर राजीव रंजन के नेतृत्व में नगर निगम के वॉर्ड पार्षदों ने सफाईकर्मियों के साथ मिलकर जागरूकता रैली निकाली. जिसमें जिला मुख्यालय के पोखरिया बड़ी तालाब पर सघन सफाई अभियान चलाया गया.

सफाई करते नगर निगम के कर्मचारी
नगर निगम के डिप्टी मेयर राजीव रंजन ने कहा कि लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक होना जरूरी है. लोग अपने आस-पड़ोस की साफ सफाई जिम्मेदारी के साथ करे. उन्होंने कहा कि सफाई के जरिए ही स्वच्छ बेगूसराय और स्वस्थ बेगूसराय की परिकल्पना पूरी हो सकती है. साथ ही उन्होंने नमामि गंगे कार्यक्रम से जुड़ने की लोगों से अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details