बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय: जानलेवा हमले का आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर

वार्ड संख्या 11 के वार्ड सदस्य समीउद्दीन का आरोप है कि गांव के ही रहने वाले मोहम्मद मुमताज नामक व्यक्ति ने नशे की हालत में उन पर जानलेवा हमला किया, जिससे उनका सिर फट गया. घटना को अंजाम देने वाले व्यक्ति पर आरोप है कि 2 लाख रंगदारी नहीं देने पर इस घटना को अंजाम दिया गया था.

By

Published : Mar 5, 2020, 12:30 PM IST

Updated : Mar 5, 2020, 2:19 PM IST

begusarai
begusarai

बेगूसराय:नावकोठी प्रखंड के रज्जाकपुर निवासी वार्ड 11 के वार्ड सदस्य मोहम्मद समीमउद्दीन से नल जल योजना में 2 लाख रंगदारी मांगने और ऐसा नहीं करने पर जान से मारने की धमकी देने के मामले के कई दिन बीत जाने के बावजूद आरोपी अब तक पुलिस की पकड़ से दूर है. वहीं, इस संबंध में पुलिस का कहना है कि घटना रंगदारी से नहीं बल्कि नशे की हालत में मारपीट से जुड़ा है.

जानलेवा हमले में घायल समीमउद्दीन

आरोपी अब तक पुलिस की पकड़ से दूर
गौरतलब है कि 17 फरवरी को नाव कोठी थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 11 में नल जल योजना में 19 लाख की लागत से नल जल योजना का उद्घाटन हुआ था. इस संबंध में वार्ड संख्या 11 के वार्ड सदस्य समीउद्दीन का आरोप है कि गांव के ही रहने वाले मोहम्मद मुमताज नामक व्यक्ति ने नशे की हालत में उन पर जानलेवा हमला किया, जिससे उनका सर फट गया. घटना को अंजाम देने वाले व्यक्ति पर आरोप है कि 2 लाख रंगदारी नहीं देने पर इस घटना को अंजाम दिया गया था. घटना के कई दिन बीत जाने के बावजूद भी आरोपी अब तक पुलिस की पकड़ से दूर है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'मामला रंगदारी से जुड़ा हुआ नहीं लगता'
वहीं, इस संबंध में पुलिस का कहना है कि मामला रंगदारी मांगने का नहीं बल्कि नशे की हालत में मारपीट का है. पुलिस का कहना है कि पूरा मामला हालांकि अनुसंधान का है परन्तु प्रथम दृष्टया यह मामला रंगदारी से जुड़ा हुआ नहीं लगता है. पुलिस के मुताबिक आरोपी मुमताज मजदूर किस्म का व्यक्ति है और ताड़ी पीने का आदी है. इसी सिलसिले में यह घटना घटी है. पुलिस का कहना है कि घटना के बाद से ही आरोपी कोलकाता भाग गया है. उसको पकड़ने के लिए पुलिस लगी हुई है आशा है हम जल्द ही आरोपी को पकड़ने में कामयाब हो जाएंगे. फिलहाल, मामला चाहे जो भी हो, लेकिन मामले में आरोपी की अब तक गिरफ्तारी नहीं होने पर कहीं न कहीं प्रश्नचिन्ह खड़ा हो रहा है.

Last Updated : Mar 5, 2020, 2:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details