बिहार

bihar

By

Published : Oct 20, 2020, 8:43 AM IST

ETV Bharat / state

बेगूसराय में चुनावी जंग तेज, तीनों भाजपा प्रत्याशियों ने किया जीत का दावा

जिले में विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टी के प्रत्याशियों के बीच चुनावी संघर्ष तेज हो गई है. जिले में भाजपा के तीनों प्रत्याशियों ने जीत का दावा किया है. इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजकिशोर सिंह ने योजनाओं का जिक्र करते हुए बताया कि भाजपा सच्ची निष्ठा के साथ केवल जनकल्याण के कार्यों में विश्वास करती है.

all three bjp candidates claimed victory in assembly election 2020
भाजपा प्रत्याशियों ने किया जीत का दावा

बेगूसराय: जिले में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन के माध्यम से तीनों भाजपा प्रत्याशी की संयुक्त प्रेस वार्ता सिटी कन्वेंशन सेंटर में सम्पन्न हुई. इस प्रेस वार्ता में तीनों प्रत्याशियों ने अपने-अपने जीत का दावा किया है.

पूर्व विधायक लड़ेंगे चुनाव
जिले के पूर्व विधायक और बछवाड़ा विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार सुरेंद्र मेहता ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का एक निष्ठावान कार्यकर्ता होने के नाते वे पार्टी के आलाकमान के माध्यम से तय हर एक फैसले का अक्षरशः पालन करने आए हैं. इसी क्रम में पार्टी ने यह निर्धारित किया है कि वे बछवाड़ा विधानसभा से चुनाव लड़ेंगे. उन्होंने कहा कि उन्हें विश्वास है कि आने वाले दिनों में परिणाम उनके अनुकूल होगा.

भाजपा बिहार में लिख रही एक नई पटकथा
इस मौके पर बेगूसराय विधानसभा से भाजपा उम्मीदवार कुन्दन सिंह ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी निश्चित रूप से केवल और केवल ‘सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास’ के मूल मंत्र पर कार्य करती है. इसका परिणाम यह है कि आज संपूर्ण राष्ट्र के साथ बिहार विकास की एक नई पटकथा लिख रहा है. समाज के हर वर्ग के लोगों को साथ लेकर सच्ची निष्ठा और पारदर्शिता के साथ आम जनमानस के कल्याणार्थ विभिन्न प्रकार की परियोजनाएं और योजना धरातल पर क्रियान्वित हो रही है. इससे लाभार्थियों के सामाजिक और आर्थिक जीवन में व्यापक बदलाव आया है.

भाजपा दे सकता है दलितों को सम्मान
कुंदन सिंह ने वर्तमान विधायक पर हमला करते हुए कहा कि विधायक जिस प्रकार से अपने पूरे कालखंड में क्षेत्र से गायब रहे हैं, इस प्रकार वह शिलापट्टों के माध्यम से विधानसभा क्षेत्र को रंगने का काम कर रहे हैं. विधायिका ने केवल और केवल क्षेत्र की जनता को ठगने का काम किया है. इस मौके पर बखरी विधानसभा से उम्मीदवार रामशंकर पासवान ने कहा कि पार्टी ने दलितों को सामाजिक व्यवस्था की मुख्यधारा से जोड़कर उनके जीवन में उत्थान लाने का काम किया है. आज वह पार्टी की सर्वस्पर्शी भाव का द्योतक है. उन्होंने स्वयं की उम्मीदवारी का जिक्र करते हुए कहा कि साधारण परिवार से आने वाले एक दलित को यदि कोई राजनीतिक दल सम्मान दे सकता है तो वह केवल भारतीय जनता पार्टी ही दे सकता है.

कई कार्यकर्ता रहे मौजूद
इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजकिशोर सिंह ने योजनाओं का जिक्र करते हुए बताया कि भाजपा सच्ची निष्ठा के साथ केवल जनकल्याण के कार्यों में विश्वास करती है. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के मौके पर भारतीय जनता पार्टी के जिला महामंत्री कृष्णमोहन पप्पू, जिला उपाध्यक्ष मृत्युंजय कुमार वीरेश, कुंदन भारती, जिला मीडिया सुमित सन्नी, शशिकांत दास, मंडल अध्यक्ष अरुण भारती और अनेकों कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details