बिहार

bihar

बेगूसराय: AISA ने सीएम योगी आदित्यनाथ का फूंका पुतला, आरोपी को फांसी देने की मांग

By

Published : Oct 1, 2020, 4:39 PM IST

बेगूसराय में आइसा के कार्यकर्ताओं ने सीएम योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंका. इस दौरान उन्होंने आरोपी को जल्द फांसी देने की मांग की.

Breaking News

बेगूसराय:हाथरस गैंगरेप पीड़िता को न्याय देने के लिए पूरे देश में आंदोलन चल रहा है. इसी कड़ी में बेगूसराय में बुधवार को छात्र संगठन आइसा के कार्यकर्ताओं ने शहर के अम्बेडकर चौक पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंका. इस दौरान छात्रों ने योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

इलाज के दौरान मौत
बता दें कुछ दिनों पहले उत्तर प्रदेश के हाथरस शहर में एक दलित छात्रा के साथ चार बदमाशों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया था. पीड़िता को मारपीट कर बदमाशों ने गंभीर रूप से घायल कर दिया. मंगलवार को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान पीड़िता की मौत हो गई.

आधी रात को जलाया शव
आइसा नेता वतन कुमार ने कहा पीड़िता का शव पुलिस ने पीड़िता के परिजनों की मर्जी के खिलाफ आधी रात को जला दिया. घटना को दबाने की कोशिश की गई. एफआईआर दर्ज करने में भी योगी सरकार की पुलिस आनाकानी करती रही. काफी आंदोलन हुआ. तब जाकर एफआईआर दर्ज किया गया.

योगी सरकार से इस्तीफे की मांग
इस दौरान आइसा कार्यकर्ताओं ने योगी सरकार से इस्तीफा की मांग करते हुए गैंगरेप के दोषियों को गिरफ्तार कर अविलंब फांसी देने की मांग की. प्रदर्शन में जिलाध्यक्ष अजय कुमार, अभिषेक आनंद, राजा कुमार आदि शामिल हुए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details