बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसरायः अयोध्या मामले की संवेदनशीलता को लेकर प्रशासन चौकस, सोशल मीडिया पर खास नजर

सदर एसडीएम संजीव चौधरी ने कहा कि जिले में स्थिति नियंत्रण में है.  सभी अधिकारी गश्ती कर रहे हैं. कोई भी माहौल बिगाड़ने की कोशिश करेगा तो उसके खिलाफ त्वरित कार्रवाई की जाएगी.

By

Published : Nov 9, 2019, 2:35 PM IST

बेगूसराय

बेगूसराय: राम जन्मभूमि विवाद पर आए फैसले को देखते हुए जिले में प्रशासन चौकन्ना है. जगह-जगह पर पुलिस बल की तैनाती की गई है. जिला प्रशासन के वरीय अधिकारी स्थिति का जायजा लेने के लिए खुद घूम रहे हैं. प्रशासन ने लोगों से अफवाहों पर ध्यान नहीं देने और शांति बनाए रखने की अपील की है.

'तत्पर है जिला प्रशासन'
सदर एसडीएम संजीव चौधरी ने कहा कि जिले में स्थिति नियंत्रण में है, सभी अधिकारी गश्ती कर रहे हैं. कोई भी माहौल बिगाड़ने की कोशिश करेगा तो उसके खिलाफ त्वरित कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि पर्याप्त मात्रा में पुलिस बल को तैनाती की गई है. साथ ही थाने में भी रिजर्व पुलिस बल रखे गए हैं. किसी भी स्थिति ने निपटने के लिए जिला प्रशासन तत्पर है.

पेश है रिपोर्ट

'सोशल मीडिया पर है खास नजर'
सदर एसडीपीओ राजन सिन्हा ने कहा कि कल डीएम वीडियों कॉन्फेंस कर वरीय अधिकारियों को निर्देश दिए हैं. उन्हीं के निर्देश कर सभी थाने में अराजक तत्वों की सूची बनाई गई है. साथ ही सोशल मीडिया पर खास नजर रखी जा रही है. सोशल मीडिया के जरिए अफवाह फैलाने और माहौल खराब करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ने पर इंटरनेट सेवा को भी बाधित की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details