बिहार

bihar

ज्वेलरी शो रूम गोलीकांड में शामिल आरोपी को बेगूसराय पुलिस ने दबोचा, पिस्टल भी बरामद

By

Published : Jun 27, 2022, 7:58 PM IST

बेगूसराय में एक युवक को हथियार के साथ गिरफ्तार (Youth Arrested With Arms In Begusarai) किया गया है. वह कुछ दिन पहले ज्वेलरी शॉप में हुए फायरिंग मामले में भी आरोपी है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की है. पढ़ें पूरी खबर...

ज्वेलरी दुकान पर फायरिंग करने वाला गिरफ्तार
ज्वेलरी दुकान पर फायरिंग करने वाला गिरफ्तार

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय में अपराध (Begusarai Crime News) के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. पुलिस प्रशासन अपराधियों पर रोक लगाने के लिए हरसंभव प्रयास कर रही है. इसी कड़ी में जिले के नगर थाना पुलिस ने एक युवक का हथियार के साथ रंगेहाथ दबोचा है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक युवक हथियार के दम पर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहा है. जिसके बाद पुलिस ने युवक को छापेमारी कर पकड़ लिया. बताया जा रहा है कि उस पर एक ज्वेलरी शॉप पर गोली चलाने का भी मामला चल रहा है.

यह भी पढ़ें:बिहार का मोस्ट वांटेड कक्कू खान हरियाणा से गिरफ्तार, लल्लू हत्याकांड में 10 साल से था फरार

देशी पिस्टल के साथ पकड़ाया युवक:जानकारी के अनुसारपुलिस ने ज्वेलरी दुकान पर फायरिंग करने के आरोपी को एक देशी पिस्टल और एक जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. रात्रि गश्ती के दौरान नगर थाना पुलिस को एक सूचना प्राप्त हुई थी कि एक युवक हथियार से लैस होकर किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाला है. जिसके बाद इसकी सूचना बेगूसराय के एसपी को दी गई. एसपी के निर्देश पर पुलिस ने युवक को एक देशी पिस्टल, एक जिंदा कारतूस और एक मोबाइल के साथ गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें:गोपालगंज: दो ज्वेलर्स शॉप में हुए लूटकांड का पुलिस ने किया खुलासा, चरस और हथियार भी बरामद

ज्वेलरी शॉप पर फायरिंग करने का आरोप:गिरफ्तार युवक की पहचान बीरपुर थाना क्षेत्र के फुलकारी निवासी रामनाथ ठाकुर का पुत्र हनी ठाकुर उर्फ प्रेम ठाकुर के रूप में हुई है. इस संबंध में बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार (SP Yogendra Kumar) ने जानकारी दी है कि हनी ठाकुर पर 31 मार्च को एक ज्वेलरी दुकान पर फायरिंग करने का भी आरोप है. पुलिस काफी दिनों से आरोपी की तलाश कर रही थी. इसी बीच गुप्त सूचना मिली कि वह किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की योजना बना रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details