बिहार

bihar

By

Published : Jun 13, 2019, 6:10 PM IST

Updated : Jun 18, 2019, 10:58 AM IST

ETV Bharat / state

अपराधियों से मिल रही धमकी के बाद परेशान डॉक्टर ने खुद को किया 'नजरबंद'

पीड़ित डॉक्टर ने धमकी भरे फोन के बाद लोहिया नगर थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवाई है. लेकिन अब तक पुलिस ने इस मामले में गंभीरता नहीं दिखाई है.

डॉ. राजेश कुमार

बेगूसराय:बेगूसराय में एक बार फिर अपराधियों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है. एक डॉक्टर को निशाने पर लेते हुए अपराधियों ने मिट्टी में मिला देने की धमकी दी है.

लोगों को जीवन दान देने वाला डॉक्टर अपनी जिंदगी की सलामती की खातिर घर से निकलना बंद कर दिया है. लोहिया नगर थाना क्षेत्र के डॉक्टर राजेश को पिछले 7 जून को मोबाइल पर किसी मुकेश नामक शख्स ने मिट्टी में मिला देने की धमकी दी है. धमकी भरे फोन के बाद डॉक्टर दंपति ने घर से बाहर निकलना बंद कर दिया है. कई गंभीर बीमारियों के विशेषज्ञ डॉक्टर की जान खतरे में आने के बाद आलम यह है कि अब वो ठीक से क्लीनिक में भी मरीजों को नहीं देख पा रहे हैं.

डॉक्टर को मिल रहा जान से मारने की धमकी

शिकायत दर्ज करा चुके हैं डॉक्टर
पीड़ित डॉक्टर ने धमकी भरे फोन के बाद लोहिया नगर थाने में लिखित शिकायत दर्ज करवाई है. लेकिन अब तक पुलिस ने इस मामले में गंभीरता नहीं दिखाई है. अपराधियों के खौफ ने डॉक्टर को घर के अंदर बंद होने के लिए मजबूर कर दिया है. पीड़ित डॉक्टर के मुताबिक इस मामले में एसपी सहित वरीय पदाधिकारियों से मिलने की कोशिश की है. लेकिन अब तक वरीय अधिकारियों से मुलाकात ही नहीं हो पाई है.

कुंदन कुमार डीएसपी हेडक्वार्टर

पहले भी मिल चुकी है धमकी
इससे पहले भी डॉक्टर को कई बार धमकी मिल चुकी है. पुलिस के संज्ञान में खोदावंदपुर के रहने वाला किसी मुकेश नामक अपराधी के द्वारा धमकी दिया जा चुका है. मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस मोबाइल का सीडीआर खंगाल अपराधियों की शिनाख्त में जुट गई है. तमाम बिंदुओं पर छानबीन की जा रही है. पहचान होने के बाद उन्हें जल्द सजा दी जाएगी.

डॉक्टर का क्लिनिक

पुलिस की कार्यशैली पर उठ रहा सवाल
हालांकि पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठता है कि क्या पुलिस किसी घटना की प्रतीक्षा कर रही है? धरती का भगवान कहा जाने वाला डॉक्टर अपना जीवन बचाने के लिए खुद को घर में कैद कर चुका है. हालांकि पुलिस के दावे में कितना दम है वो जल्द ही पता चल जायेगा. पुलिस अपराधियों को पकड़ पाने में सफल भी हो पाती है या फिर किसी अनहोनी का इंतजार ही करती रह जाएगी.

Last Updated : Jun 18, 2019, 10:58 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details