बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय: AAP नेता ने की आत्महत्या, शव के साथ सुसाइड नोट बरामद

बताया जाता है कि श्याम कुमार सिन्हा पारिवारिक विवाद को लेकर काफी परेशान रहने लगे थे. शव के पास से सुसाइड नोट और जहर की बोतल बरामद की गई है.

By

Published : Feb 7, 2020, 5:38 PM IST

आप नेता ने की आत्महत्या
आप नेता ने की आत्महत्या

बेगूसराय:जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जिनेदपुर निवासी आरटीआई एक्टिविस्ट सह आप नेता ने आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान श्याम कुमार सिन्हा के रूप में हुई है. उनका शव एक गड्ढे से बरामद किया गया.

'शव के पास से सुसाइड नोट बरामद'
मृतक का शव मुफस्सिल थाना क्षेत्र के झाझपुल के पास से बरामद हुआ. इलाके में शव को देखकर स्थानीय लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने शव के पास से सुसाइड नोट और जहर की बोतल बरामद की है. फिलहाल आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है, इस मामले को लेकर पुलिस छानबीन कर रही है.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'जमीनी विवाद से थे परेशान'
इस मामले पर मृतक के परिजन मनोज कुमार सिन्हा ने बताया कि श्याम कुमार सिन्हा एक बेहतर आरटीआई एक्टिविस्ट थे, उनको कई बार सम्मानित भी किया गया था. वे पिछले कई दिनों से पारिवारिक विवाद से परेशान चल रहे थे. वहीं, मृतक के बारे में अधिवक्ता नीरज सांडिल्य ने कहा कि वे पिछले कई दिनों से परेशान चल रहे थे. उनके स्वभाव में बदलाव नजर आ रहा था. इस घटना के बाद से मृतक के परिजनो का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details