बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय में भरी पंचयात में एक शख्स की गोली मारकर हत्या

बेगूसराय में एक पंचायती के दौरान अपराधियों ने शाम के वक्त गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी. दिन के वक्त में सड़क बनाने को लेकर विवाद हुआ था. जिसमें पत्थरबाजी भी हुई थी.

By

Published : Feb 24, 2021, 3:37 AM IST

अस्पताल के बाहर परिजन
अस्पताल के बाहर परिजन

बेगूसरायः बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने भरी पंचयात में एक शख्स की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक एक हाथ से विकलांग था. हत्या के बाद घटनास्थल पर काफी देर के लिए अफरातफरी का माहौल बना रहा. घटना सहायक थाना सिंघौल के रचियाही वार्ड संख्या 4 की है.

ये भी पढ़ें- सीतामढ़ी में अपराधियों ने महंत की गोली मारकर की हत्या

रात में बुलायी थी पंचायत
मृतक रचियाही वार्ड नंबर चार निवासी शिबू पासवान का पुत्र शत्रुघ्न पासवान था. मृतक के पुत्र ने बताया कि मंगलवार को दिन में मंदिर के समीप सड़क की पीसीसी ढलाई हो रही थी. जिसे बदमाशों के द्वारा जबरन रोक दिया गया ता. इस विवाद में दिन में पत्थरबाजी भी हुई थी. मामला बढ़ते देख ग्रामीणों ने मंगलवार की रात में पंचायत बुलायी थी. उसी सभा में शत्रुघ्न भी शामिल था.

अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग
इसी दौरान अपराधियों ने अंधाधुंध फायरिंग कर पीड़ित को घायल कर दिया. आनन फानन में परिजनों ने इलाज के लिए उसे निजी अस्पताल ले गए. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही सिंघौल थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. लाश को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज कर अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details