बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय में 5 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर हुई 293

जिले में 5 नए कोरोना मरीजों की पहचान हुई है. इस तरह से कोरोना मरीजों की कुल संख्या 293 पहुंच गई. इन नए कोरोना मरीजों को लेकर जिलाधिकारी ने कहा कि सभी कोरोना मरीजों का निर्धारित प्रोटोकॉल के तहत ईलाज शुरू कर दिया गया है.

By

Published : Jun 15, 2020, 5:42 AM IST

5 new corona patients identified in begusarai
बेगूसराय में कोरोना मरीजों को लेकर जिला प्रशासन सतर्क

बेगूसराय: जिले में कोरोना महामारी का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है. शहरी इलाकों में लगातार कोरोना के मरीज मिल रहे हैं. जिले में 5 नए कोरोना मरीजों की पहचान हुई है. इस तरह से जिले में कोरोना मरीजों की कुल संख्या-293 हो गई है. वहीं, राहत की बात ये है कि 258 लोग ठीक हो चुके हैं.

बता दें कि जिले में कोरोना संक्रमण से 2 लोगों की मौत हुई है. वहीं, 33 एक्टिव केस है. जिले से 4854 लोगों का सैंपल जांच के लिए भेजा गया था. जिसमें से 4356 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई और 205 लोगों की जांच रिपोर्ट पेंडिंग है.

नए मरीजों का निर्धारित प्रोटोकॉल के तहत इलाज

जिले में पाए गए नए कोरोना पॉजिटिव मरीज को लेकर डीएम अरविंद कुमार वर्मा ने बताया कि सभी नए कोरोना मरीजों का निर्धारित प्रोटोकॉल के तहत ईलाज शुरू कर दिया गया है. सभी की ट्रैवल हिस्ट्री और कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग के कार्य किए जा रहे हैं. पता लगने पर सभी का सैंपल लेकर जांच की जाएगी.

अरविंद कुमार, जिलाधिकारी, बेगूसराय

सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील

इसके अलावे जिलाधिकारी ने जिले वासियों से अपील करते हुए कहा कि इस कोरोना महामारी के समय सतर्क रहने की जरूरत है. सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और भी़ड़-भाड़ से बचें. साथ ही उन्होंने लोगों से कहा कि अनलॉक 1.0 में लगभग सभी चीजें खुल गई है. लेकिन खुद को सुरक्षित रखने के लिए मास्क जरूर पहनें.

बेगूसराय में कोरोना मरीजों को लेकर जिला प्रशासन सतर्क

ABOUT THE AUTHOR

...view details