बिहार

bihar

ETV Bharat / state

कोलकाता से आया था सुपारी किलर, हत्या को अंजाम देने से पहले गिरफ्तार

बेगूसराय पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मुंगेर पुलिस की मदद से हत्या को अंजाम देने आए तीन अपराधियों को हत्या करने से पहले ही गिफ्तार कर लिया है.

By

Published : Mar 28, 2019, 10:27 PM IST

पुलिस की गिरफ्त में अपराधी

बेगूसराय: जिला पुलिस ने हत्या की साजिश को नाकाम करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. इस तीनों को अरोपी ने अपनी भाभी और भतीजे की हत्या करने के लिए दो लाख का सुपारी देकर कोलकाता से बुलाया था.

जानकारी के अनुसार मटिहानी थाना क्षेत्र के सैदपुर और मुफासिल थाना क्षेत्र के रहने वाले दो लोगों की हत्या की एक ऑडियो क्लिप मुंगेर पुलिस को मिली थी. इसके बाद मुंगेर पुलिस ने इसकी जानकारी बेगूसराय पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी और अपराधियों की धरपकड़ में जुट गई. मामले में पुलिस ने सफलता प्राप्त करते हुए तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया.

अवकाश कुमार, एसपी

भाभी और भतीजे की हत्या की साजिश

दरअसल, मटिहानी थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव के रहने वाले फूलचंद्र साह की अपने छोटे भाई मनोज साह की पत्नी नूतन देवी और भतीजा ऋषि रंजन कुमार में कुछ दिन पहले मारपीट हुई थी. इस संबंध में मटिहानी थाना में दर्ज हुआ. इसमें फूलचंद साह को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था. जेल से छूटते ही फूलचंद साह ने अपने साला के साथ मिलकर अपने भाभो और भतीजे के हत्या की साजिश रची थी.

दो लाख की दी थी सुपारी

इसके लिए उसने कलकत्ता में रहनेवाले घनश्याम कुमार को दो लाख की सुपारी देकर हत्या के लिए बुलाया था. हत्या से पहले एक लाख और हत्या के बाद एक लाख देने का मामला तय हो गया. घनश्याम बेगूसराय पहुंच कर हत्या को अंजाम ही देने वाला था कि मुंगेर पुलिस के हाथ ये ऑडियो हाथ लग गया और हत्या की एक बड़ी वारदात होने से बच गई.

किसकी हुई गिरफ्तारी

इस मामले में बेगूसराय पुलिस ने चाचा फूलचंद साह, उसके साले अरुण कुमार और सुपारी किलर घनश्याम को गिरफ्तार कर लिया है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details