बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Begusarai News: अग्रवाल समाज ने आयोजित किया टीकाकरण कार्यक्रम, 400 लोगों ने लिया टीका

बेगूसराय (Begusarai) में अग्रसेन धर्मशाला में वैक्सीनेशन (Corona Vaccination) कैंप लगाया गया. जिसमें लगभग 400 लोगों का टीकाकरण किया गया. इस दौरान ज्यादा से ज्यादा लोगों से वैक्सीन लेने की अपील की गई.

By

Published : Jun 11, 2021, 10:52 PM IST

बेगूसराय
बेगूसराय

बेगूसराय:कोरोना टीकाकरण(Corona Vaccination) को लेकर सरकार और जिला प्रशासन की ओर से लगातार प्रयास किया जा रहा है. इसी कड़ी में अग्रसेन धर्मशाला में एक वैक्सीनशन कैंप लगाया गया. जिसमें लगभग 400 लोगों को टीका लगाया गया.

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डॉ. गोपाल मिश्रा और विशिष्ट अतिथि पूर्व मेयर और अग्रवाल समाज के संरक्षक आलोक कुमार अग्रवाल मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें-6 माह में 6 करोड़ लोगों को लगेगा Covid Vaccine, टीकाकरण अभियान में शामिल होंगे सरकारी कर्मचारी

बिना डर के करायें वैक्सीनशन
वहीं, इस मौके पर मुख्य अतिथि डॉ. गोपाल मिश्रा ने लोगों को वैक्सीनशन (Corona Vaccination) के लिए बिना किसी डर के आने का आह्वान किया. उन्होंने आश्वस्त किया कि इस वैक्सीनेशन से कोविड की महामारी की जटिलता से लोग बच सकेंगे. पूर्व मेयर ने वैक्सीनेशन के लिए सामाजिक रूप से लोगों को जागरूक करने का आह्वान किया.

इस कार्यक्रम की शुरुआत अग्रवाल समाज के अध्यक्ष ने अतिथियों का स्वागत करते हुए मौजूद मीडिया बंधुओं के प्रति आभार व्यक्त कर टीकाकरण के लिए आये हुए लोगों को धन्यवाद ज्ञापित किया.

आकर्षण का केंद्र रहा सेल्फी कार्नर
अग्रवाल समाज के सचिव अशोक कुमार अग्रवाल ने कार्यक्रम की सफलता के लिए सभी लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया. कार्यक्रम के मुख्य सामान्य संयोजक मुकेश जैन कहा कि लोगों को इमानदारी पूर्वक जागरूक किया जाए तो हर व्यक्ति वैक्सीन लेने के लिए तैयार है.

वैक्सीन लेने से सभी लोग सुरक्षित हो जाएंगे. इस वैक्सीनेशन कार्यक्रम में लोगों के आकर्षण का केंद्र एक सेल्फी कार्नर रहा. जहां वैक्सीन लेकर लोगों ने अपने यादगार क्षण को अपने मोबाइल में कैद किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details