बिहार

bihar

बेगूसराय: लॉकडाउन के उल्लंघन पर 3 दुकानें सील, FIR दर्ज

By

Published : May 28, 2021, 7:17 PM IST

बेगूसराय में बीडीओ निरंजन कुमार ने शुक्रवार को प्रखंड क्षेत्र का जायजा लिया. निरीक्षण के दौरान तीन दुकानें खुली मिली. जिसके बाद लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर दुकानों को सील कर दिया गया है.

बेगूसराय
बेगूसराय

बेगूसराय:नावकोठी बीडीओ निरंजन कुमार ने शुक्रवार को 3 दुकानों के खुले होने पर कार्रवाई की. इन दुकानदारों पर कोरोना प्रोटोकॉल उल्लंघन का मामला दर्ज किया गया है. नावकोठी बीडीओ ने प्रखंड क्षेत्र में कोविड-19 संक्रमण से लोंगो के बचाव के विधि व्यवस्था का जायजा लिया.

ये भी पढ़ें-छपरा: लॉकडाउन के नियमों का खुला उल्लंघन, प्रशासन ने 4 दुकानों को किया सील

लॉकडाउन के उल्लंघन पर दुकानें सील
तीन दुकानें सीलवहीं, निरीक्षण के दौरान तीन दुकानें खुली मिली. जिसके बाद कार्रवाई करते हुए लॉकडाउन का उल्लंघन करने की प्राथमिकी दर्ज की गई है. साथ ही दुकान को सील कर दिया गया है. सील दुकानों में दुकानदार रंजीत चौधरी, मंटुन चौधरी और शंभू स्वर्णकार का नाम शामिल है.

3 दुकानदारों पर मामला दर्ज
नावकोठी बीडीओ के मुताबिक नावकोठी बाजार के दुकानदार कोरोना प्रोटोकॉल का उल्लंघन कर चोरी छिपे ग्राहकों के हाथों सामान बेचते हुए पकड़ा गया. जिसके खिलाफ कार्रवाई के लिए नावकोठी थाने को बीडीओ ने आवेदन देकर मामला दर्ज करवाया है. थानाध्यक्ष मो. फखरे आलम मामला दर्ज कर अग्रेतर कार्रवाई शुरु कर दी है. इससे बाजार के दुकानदारों में हड़कंप है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details