बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बेगूसराय: जमीनी विवाद में हिंसक झड़प, किसान सहित तीन लोगों पर बंदूक और चाबुक से हमला

बेखौफ अपराधियों ने खेत में काम कर रहे किसान सहित तीन लोगों पर बंदूक और चाबुक से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. मामला जमीन विवाद का बताया जा रहा है. वहीं, मुफस्सिल थाने की पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

By

Published : Jan 22, 2021, 3:24 AM IST

Updated : Jan 22, 2021, 3:53 AM IST

3 people injured in land dispute in Begusarai
3 people injured in land dispute in Begusarai

बेगूसराय:जिले में आपराधिक घटनाएं बढ़ गई हैं. मामला मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बदिया बहियार का है. जहां किसान अपनी जमीन में जौ काट रहा था. तभी इस दौरान आधा दर्जन लोगों ने हमला बोल दिया और बंदूक की बट और चाबुक से तीन लोगों की गंभीर रूप से घायल कर दिया. परिजनों की मदद से लोगों को सदर अस्पताल इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. घटना के बाद गांव में दहशत का माहौल है.

किसान पर बंदूक और चाबुक से हमला

इस घटना में 70 वर्षीय एक वृद्ध किसानसहित तीन लोगों के घायल होने की बात बताई जा रही है. सभी जख्मी को पुलिस अपने देख-रेख में सदर अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है. घायल की पहचान बड़ी सांख निवासी 70 वर्षीय हलखोरी साह, 35 वर्षीय मनोज कुमार साह और राम बहादुर साह का 26 वर्षीय पुत्र मुकुल कुमार के रूप में की गई है.

यह भी पढ़ें -SP से व्यवसायियों ने लगाई सुरक्षा की गुहार, पिछले दिनों एक कारोबारी को अपराधियों ने मारी थी गोली

बंदूक और चाबुक से हमला
परिजनों ने बताया कि वह बहियार स्थित अपने खेत से जौ काट रहे थे. इसी दौरान लगभग आधा दर्जन से अधिक आरोपी ने बंदूक और चाबुक से हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. फिलहाल, इस घटना में मुफस्सिल थाने की पुलिसमामले की जांच में जुट गई है.

Last Updated : Jan 22, 2021, 3:53 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details