बिहार

bihar

बेगूसरायः 20 लाख की शराब के साथ 3 गिरफ्तार, ट्रक सहित 400 कार्टन लिकर जब्त

By

Published : Dec 6, 2020, 8:51 PM IST

नीमा चांदपुरा थाने क्षेत्र से पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर ट्रक सहित 3897 लीटर शराब बरादम की है. पुलिस ने मौके से चालक सहित 3 लोगों को गिरफ्तार भी किया है.

बेगूसराय
बेगूसराय

बेगूसरायः जिले की पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर ट्रक पर लदे विदेशी 3897 लीटर शराब बरादम की है. साथ ही अवैध कारोबार में लिप्त 3 तस्करों को भी गिरफ्तार किया है.

नीमा चांदपुरा थाने क्षेत्र का मामला
दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि नीमा चांदपुरा थाने क्षेत्र के वन्द्वार गांव निवासी डमरु सिंह के घर पर ट्रक से शरीब की बड़ी खेप आई है. उसके बाद पुलिस टीम बनाकर छापेमारी कर ट्रक सहित 400 कार्टन शराब जब्त की है. जब्त शराब की अनुमानित कीमत 20 लाख बताई जा रही है.

सदर डीएसपी ने की पुष्टि
सदर डीएसपी राजन सिन्हा ने बताया कि पुलिस ने छापेमारी कर 400 कार्टन में बंद विदेशी 3897 लीटर शराब बरादम की है. मौके से ट्रक चालक सहित 3 को गिरफ्तार किया गया है. तीनों से पुलिस हिरासत में पूछताछ की जा रही है. उन्होंने बताया कि गिरफ्तार लोगों में उत्तर प्रदेश के एटा के रहने वाले चालक राकेश कुमार यादव, भागलपुर अंतर्गत शिव नारायणपुर निवासी महबूब अली और भागलपुर के ही बुधुपुर के रहने वाले जमीर आलम शामिल हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details