बिहार

bihar

बेगूसराय पुलिस को बड़ी कामयाबी, अलग-अलग मामलों में 15 अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Aug 16, 2019, 3:12 PM IST

एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि कुछ दिन पहले अपराधियों ने एक कांवरिया की बाइक छीन ली थी. पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी थी. पुलिस ने इस मामले में तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

पुलिस के शिंकजे में अपराधी

बेगूसराय: जिला पुलिस ने अलग-अलग मामलों में 15 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियों पर कई गंभीर आरोप दर्ज हैं, इनमें से दो कुख्यात अपराधी बताए जा रहे हैं.

पहला मामला तेघरा थाना क्षेत्र के पिढौली गांव का है. एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि कुछ दिन पहले अपराधियों ने एक कांवरिया की बाइक छीन ली थी. पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी थी. पुलिस ने इस मामले में तीन अपराधियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के यहां से लूट की बाइक सहित एक देसी कट्टा और एक कारतूस बरामद किया है.

बरामद हथियार और कारतूस

कुख्यात अपराधी वीरेंद्र कुमार उर्फ बिल्ला गिरफ्तार
दूसरा मामला चकिया थाना क्षेत्र स्थित सिमरिया का है. जहां कुख्यात अपराधी वीरेंद्र कुमार उर्फ बिल्ला और अन्य दो अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है. अपराधी बिल्ला पर मोकामा के साथ बरौनी रेल थाने सहित विभिन्न थानों में 5 संगीन मामले दर्ज हैं. बिल्ला के पास से पुलिस ने एक देसी कट्टा, एक कारतूस और एक मोबाइल बरामद किया गया है. पुलिस बिल्ला से पूछताछ कर रही है.

जानकारी देते एसपी अवकाश कुमार

नावकोठी और गाढ़हारा थाना क्षेत्र का मामला
तीसरा मामला नावकोठी थाना क्षेत्र का है. जहां पुलिस ने फरार चल रहे कुख्यात अपराधी गोरेलाल सिंह को पाहसारा से गिरफ्तार किया. गोरेलाल पर तीन आपराधिक मामले दर्ज हैं. गोरेलाल सिंह से पुलिस ने एक देसी कट्टा, एक खोखा और एक कारतूस बरामद किया है. चौथा मामला गाढ़हारा थाना क्षेत्र का है. जहां हाजीपुर से पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी. जिसके आधार पर अपराधियों को धर दबोचा गया. जो किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details