बिहार

bihar

बेगूसराय: हत्या, लूट और आर्म्स एक्ट मामले में 11 आरोपी गिरफ्तार, हथियार बरामद

By

Published : Feb 5, 2021, 7:31 AM IST

हत्या, लूट और आर्म्स एक्ट के 11 आरोपियों को पुलिस ने एक साथ गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके पास से 5 देसी कट्टा और 7 जिंदा कारतूस भी बरामद की है.

बेगूसराय में अपराधी गिरफ्तार
बेगूसराय में अपराधी गिरफ्तार

बेगूसराय: बेगूसराय पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. बेहतर पुलिसिंग का परिणाम अब दिखने लगा है. पुलिस ने बीते दिनों एक साथ 11 शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है. जिन पर जिले के कई थानों में लूट, हत्या, फिरौती जैसे संगीन मामले दर्ज हैं.

यह भी पढ़ें:पथ निर्माण विभाग की बड़ी तैयारी: बिहार में बन रहा नया 'हाईवे एक्ट'

11 कुख्यात अपराधियों को हथियार समेत गिरफ्तार
बुधवार का दिन बेगूसराय पुलिस के लिए बेहद ही खास रहा जब पुलिस ने सदर अनुमंडल क्षेत्र अंतर्गत घटने वाली लूट और हत्या सहित विभिन्न कांडों का उद्भेदन करते हुए कुल 11 कुख्यात अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया. इस बात की जानकारी खुद पुलिस अधीक्षक ने अपने कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान दी. एसपी आकाश कुमार ने कहा कि इन अपराधियों के पास से 5 देसी कट्टा, 7 जिंदा कारतूस, एक लूटी गई बाइक, 6 मोबाइल और 33,000 नकद रुपये बरामद किए.

देखें रिपोर्ट

यह भी पढ़ें: बोले बीजेपी के कद्दावर नेता- हमारे हाथों में बिहार सरकार की लगाम

'3 फरवरी को गुप्त सूचना मिली थी कि एफसीआई ओपी के अंतर्गर्त उत्क्रमित मध्य विद्यालय रेलवे कॉलोनी बिहट के बरामदे पर हथियार से लैस कुछ अपराधी अपराध की घटना को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं. जिस पर त्वरित एक टीम गठित कर छापेमारी के निर्देश दिए. उक्त ठिकाने से सभी आरोपी को पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया'.- आकाश कुमार,एसपी बेगूसराय

वहीं, एसपी ने बताया कि इसके अलावा पुलिस ने गोलीबारी की घटना को अंजाम देकर 2 अलग-अलग घटनाओं में दो लोगों को घायल करने के मामले में भी पांच अपराधियों को गिरफ्तार किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details