बिहार

bihar

By

Published : Feb 8, 2020, 2:08 PM IST

ETV Bharat / state

बेगूसराय में ताक पर शराबबंदी, तस्करी करते महिला समेत तीन धंधेबाज गिरफ्तार

उत्पाद विभाग के अधिकारियों ने बताया कि उत्पाद विभाग की ओर से लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. अधिकारियों ने बताया कि जिले में बीती रात को उत्पाद विभाग ने कई जगहों पर छापेमारी की. जिसमें शराब के साथ एक महिला शराब कारोबारी सहित तीन तस्करों को गिरफ्तार किया गया है.

तीन तस्कर गिरफ्तार
तीन तस्कर गिरफ्तार

बेगूसराय:बिहार में पूरी तरह से शराबबंदी कानून लागू है. इसके बावजूद आए दिन शराब तस्करी का मामला सामने आता रहता है. ऐसे में अवैध शराब करोबार को नियंत्रित करने के लिए उत्पाद विभाग लगातार कार्रवाई कर रहा है. उत्पाद विभाग के मुताबिक इस अवैध कारोबार में अब महिलाएं भी शामिल हैं.

विदेशी शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार
बता दें कि उत्पाद विभाग की टीम को सूचना मिली थी कि नगर थाना क्षेत्र के विशनपुर चांदनी चौक के समीप कुछ लोगों की ओर से शराब का कारोबार किया जा रहा है. इसी सूचना के आधार पर जब उत्पाद विभाग ने उक्त स्थान पर छापेमारी की तो महिला शराब कारोबारी लक्ष्मी देवी और सिकंदर चौधरी को 27 बोतल विदेशी शराब के साथ रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया. साथ ही साथ उत्पाद विभाग ने नगर थाना क्षेत्र के सावित्री चौक के पास छापेमारी की तो 15 बोतल विदेशी शराब के साथ लालबाबू पासवान को गिरफ्तार किया.

शराबबंदी के बावजूद आए दिन हो रही तस्करी

लगातार चलाया जा रहा छापेमारी अभियान
उत्पाद विभाग के अधिकारियों ने बताया कि उत्पाद विभाग की ओर से लगातार छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है. अधिकारियों ने बताया कि जिले में बीती रात को उत्पाद विभाग ने कई जगहों पर छापेमारी की. जिसमें शराब के साथ एक महिला शराब कारोबारी सहित तीन तस्करों को गिरफ्तार किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details