बिहार

bihar

By

Published : Jun 26, 2023, 5:40 PM IST

ETV Bharat / state

Banka Road Accident: बारात से लौट रहे बाइक सवार दो युवकों को ट्रक ने रौंदा, एक की मौत दूसरा गंभीर

बारात से लौट रहे दो युवकों को ट्रक ने रौंद दिया. जिसमें एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल है. घटना बांका-दुधारी मुख्य मार्ग पर कमलडीह गांव के पास की है. घटना में युवक की मौत से घर में कोहराम मच गया. पढ़ें पूरी खबर...

बांका में दो युवकों को ट्रक ने रौंदा
बांका में दो युवकों को ट्रक ने रौंदा

बांका:बिहार केबांका में सड़क हादसाहुआ है. घटना बांका-दुधारी मुख्य मार्ग पर कमलडीह गांव के समीप की है. जहां बारात से लौट रहे बाइक सवार दो युवकों को ट्रक ने रौंद दिया. हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक युवक की गंभीर रूप से जख्मी हो गया. घटना की जानकारी मिलते ही बांका टाउन थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बांका भेज दिया. जहां पोस्टमार्टम किया गया.

ये भा पढ़ें: Banka Road Accident : स्कॉर्पियो की टक्कर में घायल हुए मासूम की इलाज के दौरान मौत, आक्रोशित परिजनों ने किया सड़क जाम


बारात से लौट रहे थे दोनों युवक:ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार मृतक युवक मधुबन गांव के ही अपने दोस्त कामति ठाकुर के पुत्र जटून ठाकुर की शादी में रविवार की रात बांका थाना क्षेत्र के ककवारा गांव बारात गया था. सोमवार को बारात से लौटने के क्रम में कमलडीह के पास अज्ञात ट्रक की चपेट में आने से मौके पर ही उनकी मौत हो गई. वहीं गांव के ही एक युवक गंभीर रूप से जख्मी बताया जा रहा है. जिसका इलाज सदर अस्पताल बांका में चल रहा है.

घर में मचा कोहराम:मृतक की पहचान खेसर थाना क्षेत्र के मधुबन गांव निवासी श्याम मंडल के छोटा पुत्र मिथुन मंडल (25) वर्ष के रूप में की गई है. मृतक अविवाहित था और कई प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहा था. जबकि जख्मी की पहचान सुमन कुमार (22) वर्ष के रूप में की गई है. मृतक दो भाइयों में सबसे छोटा था. बड़ा भाई अभिषेक मंडल दिल्ली में प्राइवेट कंपनी में काम करता है. ग्रामीणों ने बताया कि दो सप्ताह पहले ही मृतक के बड़े भाई का शादी हुई है. घटना की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया. सभी का रो रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details