बिहार

bihar

रफ्तार का कहर: बाइक की जोरदार टक्कर से युवक की मौत, आक्रोशितों ने किया सड़क जाम

By

Published : Jun 5, 2021, 10:58 PM IST

बांका के दुधारी गांव में तेज रफ्तार बाइक ने एक युवक को जोरदार टक्कर मार दी. जिससे युवक की मौत हो गई. इसके बाद लोगों ने सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया.

accident in banka
accident in banka

बांका:जिले के टाउन थाना क्षेत्रअंतर्गत दुधारी गांव के समीप शुक्रवार की रात सड़क पर टहल रहे 25 वर्षीय संजय दास कीसड़क हादसेमें मौत हो गई. पोखरिया की ओर से तेज रफ्तार बाइक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी थी. स्थानीय लोगों की मदद से युवक को बांका अस्पताल लाया गया, जहां से डॉक्टर ने भागलपुर रेफर कर दिया था.

यह भी पढ़ें-अररिया: ट्रैक्टर और ऑटो की टक्कर में एक युवक की मौत, कई घायल

युवक की मौत
बांका अस्पताल से इलाज के लिए भागलपुर ले जाने के क्रम में युवक की इंग्लिश मोड़ के समीप मौत हो गयी. मृतक का शनिवार को पोस्टमार्टम कराने के बाद शाम को जब शव दुधारी पहुंचा तो आक्रोशित ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को लेकर बांका-बेलहर मुख्य मार्ग को चार घंटे तक जाम कर दिया.

बीडीओ संजय कुमार ने मृतक के पिता को दिया मुआवजा

दिया गया 20 हजार का चेक
आक्रोशित ग्रामीणों ने लागभग चार घंटे तक सड़क को जाम रखा. सूचना मिलने पर टाउन थानाध्यक्ष शंभुनाथ यादव पुलिस जवानों के साथ मौके पर पहुंचकर आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने का भरसक प्रयास किया, लेकिन ग्रामीणों की मांग के सामने पुलिस की एक न चली. जिसके बाद रात करीब आठ बजे बांका बीडीओ संजय कुमार मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझाते हुए पीड़ित पिता को परिवारिक लाभ के तहत 20 हजार रुपये का चेक दिया. जिसके बाद आक्रोशित लोग शांत हुए और सड़क जाम हटाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details