बिहार

bihar

ETV Bharat / state

स्नान के दौरान युवक की तालाब में डूबकर मौत

बांका जिले के धोरैया थाना क्षेत्र के घसिया पंचायत स्थित भगवानपुर गांव में तालाब में डूबने से सत्यम कुमार की मौत हो गई. सत्यम गांव के ही तीन-चार लड़कों के साथ तालाब में स्नान करने गया था. स्नान करने की दौरान में वह गहरे पानी में फिसलकर चला गया और डूबने लगा. उसे डूबता देख दोस्तों ने चिल्लाना शुरू कर दिया. लड़कों की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़े लेकिन तब तक देर हो गई थी.

By

Published : Mar 27, 2021, 10:51 PM IST

banka
युवक की मौत

बांका: जिले के धोरैया थाना क्षेत्र के घसिया पंचायत स्थित भगवानपुर गांव में तालाब में डूबने से एक युवक की मौत हो गई. मृतक की पहचान मुन्ना लाल के 18 वर्षीय बेटे सत्यम कुमार के रूप में हुई है. युवक की मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बांका भेजा.

यह भी पढ़ें-बांका में दो शराब तस्करों को 6-6 साल की सजा, एक लाख का जुर्माना

तालाब में डूबने से युवक की मौत
ग्रामीणों ने बताया कि सत्यम गांव के ही तीन-चार लड़कों के साथ तालाब में स्नान करने गया था. स्नान करने की दौरान में वह गहरे पानी में फिसलकर चला गया और डूबने लगा. उसे डूबता देख दोस्तों ने चिल्लाना शुरू कर दिया. लड़कों की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़े लेकिन तब तक देर हो गई थी. गांव के लोगों ने सत्यम को पानी से बाहर निकाला. इसके बाद उसे इलाज के लिए धोरैया पीएचसी ले जाया गया. डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया. मृतक इंटर की परीक्षा में प्रथम श्रेणी में उत्तीर्ण हुआ था.

सीओ ने मुआवजा देने का दिया आश्वासन
सूचना मिलने पर पहुंची धोरैया पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बांका भेज दिया. इधर मौत की खबर सुन गांव में मातम छा गया. परिजनों के चीत्कार से माहौल गमगीन हो गया. मौके पर पहुंचे धोरैया सीओ हंस नाथ तिवारी ने पीड़ित परिवार से मिलकर आपदा प्रबंधन विभाग की ओर से चार लाख मुआवजा देने का आश्वासन दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details