बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांका: पत्नी की विदाई कराने आए युवक को पीटकर किया घायल

जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र के कौशलपुर गांव में पत्नी की विदाई कराने आए युवक को ससुराल वालों द्वारा पीटकर घायल कर देने का मामला सामने आया है.

By

Published : Nov 8, 2020, 4:25 PM IST

banka
बांका

बांका (अमरपुर): अमरपुर थानाक्षेत्र के कौशलपुर गांव में पत्नी की विदाई कराने आए युवक को ससुराल वालों द्वारा पीटकर घायल कर देने का मामला सामने आया है. घायल विकास कुमार ने मामले के खिलाफ थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई है.

मामले को लेकर घायल खगड़िया जिलान्तर्गत परबत्ता थाना क्षेत्र के बैसा गांव निवासी विकास कुमार ने बताया कि उनकी शादी 2007 में अमरपुर थाना क्षेत्र के कौशलपुर गांव निवासी अवधेश मोदी की पुत्री प्रियंका कुमारी के साथ हुई थी. शादी के बाद उनके पांच बच्चे हुए. कुछ दिनों के लिए उनकी पत्नी मायके गई थी. तभी उन्हें सूचना मिली कि उनकी पत्नी ने उत्तर प्रदेश निवासी पंकज कुमार नाम के युवक से शादी कर ली है.

पीड़ित ने थाने में दिया लिखित आवेदन
सूचना मिलते ही विकास कुमार अमरपुर थाना क्षेत्र के कौशलपुर गांव अपने ससुराल पत्नी की विदाई कराने गए. उन्हें देखते ही पत्नी प्रियंका देवी, ससुर अवधेश मोदी और पंकज कुमार गाली गलौज करने लगे. विरोध करने पर सभी ने मिलकर लाठी डंडा से प्रहार करते हुए उन्हें घायल कर दिया. घायल विकास कुमार ने थाने में लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है. थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार राय ने बताया कि आवेदक द्वारा दिए गए आवेदन पर जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details