बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बांकाः युवक ने सल्फास की गोली खाकर दी जान, परिजनों में मचा कोहराम

जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने सल्फास की गोली खाकर अपनी जान दे दी. बताया जा रहा है कि युवक ने पारिवारिक कलह से तंग आकर खुदकुशी की है. इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

By

Published : Apr 12, 2021, 10:58 AM IST

सल्फास खाकर युवक ने की खुदकुशी
सल्फास खाकर युवक ने की खुदकुशी

बांकाः जिले के अमरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत भलुआर गांव में सुचिन सिंह के 26 साल के बेटे प्रिंस कुमार ने सल्फास की गोली खाकर आत्महत्या कर ली. बताया जाता है कि युवक हाल ही में दिल्ली से लौटा था, और ऑटो चलाने का काम करता था. वहीं घर में किसी बात को लेकर कहासुनी हुई थी, जिसके बाद तनाव में आकर उसके आत्महत्या कर ली.

इसे भी पढ़ेंः बिहार में यह क्या हो रहा है... पुलिस टीम पर हमले का ये वीडियो आपको थर्रा देगा

दिल्ली से लौटा था युवक
ग्रामीणों ने बताया कि सुचिन सिंह का पूरा परिवार दिल्ली में रहता है. उन्हें दो पुत्र एवं एक पुत्री है. बेटी की शादी शंभूगंज के कुशाहा गांव में हुई है. वह करीब सात साल पूर्व बेटी की शादी में गांव आए थे. इसके बाद वह सपरिवार दिल्ली में रहने लगे. एक माह पूर्व प्रिंस अपनी मां के साथ गांव लौट आया. और ऑटो चलाने का काम शुरू किया. लेकिन पारिवारिक विवाद के कारण उसने सल्फास की गोली खा ली. जिसके बाद परिजनों ने उसे आनन-फानन में अमरपुर अस्पताल लाया. जहां से डॉक्टरों ने युवक की गंभीर स्थिति देख भागलपुर के मायागंज अस्पताल रेफर कर दिया. लेकिन भागलपुर पहुंचने से पहले ही युवक ने रास्ते में दम तोड़ दिया. युवक की मौत के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

इसे भी पढ़ेंःमुंगेर: गंगा में डूबी नाव, 50 से ज्यादा लोग थे सवार, कई लोगों को निकाला गया सुरक्षित

पैकेट से सल्फास का डब्बा बरामद
ग्रामीणों ने बताया कि इस हादसे के बाद से परिवार में कोहराम मचा हुआ है. युवक के पॉकेट से सल्फास की गोलीका डब्बा भी बरामद हुआ है. मृत युवक के पिता एवं उसके छोटे भाई दिल्ली में रहते हैं, उन्हें सूचना दे दी गई है. उनके आने के बाद ही मृतक युवक का अंतिम संस्कार किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details