बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिजली के खंभे में बांधकर युवक की पिटाई, चोरी का आरोप

जिले में बाराहाट बाजार में चोरी करते एक युवक को रंगे हाथों पकड़कर ग्रामीणों ने जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद ग्रामीणों ने उसे खंभे में बांधकर पुलिस को सूचना दी. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे परिवारवालों के हवाले किया.

By

Published : Jun 17, 2020, 3:39 PM IST

banka
banka

बांका: जिले के बाराहाट से मानवता को शर्मशार करने की एक घटना सामने आई है. जहां एक युवक को घर में घुस कर चोरी करते रंगे हाथों पकड़ लिया गया. इसके बाद बिजली के खंभे से बांध कर पिटाई की गयी. बाद में फिर पुलिस को सौंप दिया गया. बुधवार सुबह तक पुलिस को कोई आवेदन नहीं देने के कारण पुलिस ने उक्त युवक को उसके परिवार वालों को सौंप दिया है.

चोरी करते युवक को ग्रामीणों ने रंगे हाथों पकड़ा

जिले के बाराहाट मुख्य बाजार में मंगलवार देर शाम ग्रामीण बैंक के सामने अमरेंद्र चौधरी के घर में चोरी करते एक युवक को दुकानदार ने रंगे हाथों धर दबोचा. लेकिन इस बीच युवक ने दुकानदार से हाथापाई भी शुरू कर दी. जैसे ही लोगों को माजरा समझ में आया लोग इकट्ठा हो गए और चोर को पकड़ कर जमकर पिटाई शुरू कर दी.

देखें रिपोर्ट

बिजली के खंभे में बांध कर की गई पिटाई

इस दौरान चोर को बिजली के खंभे में बांध दिया गया और इसकी जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने कथित चोर अकबर राय को हिरासत में ले लिया. हिरासत में लिया गया चोर खड़हरा गांव का रहने वाला बताया जाता है.

बाराहाट थाना

विक्षिप्त सा व्यवहार करने लगा युवक

स्थानीय दुकानदारों ने बताया कि चोर विक्षिप्त सा व्यवहार करने लगा. जबकि वह घर में घुसकर गोदरेज से सामान निकाल रहा था. आवाज सुनकर जब दुकानदार की पुत्री कमरे में गई तो उसे देखकर शोर मचाना शुरू कर दिया. शोर सुनकर मौके पर लोग इकट्ठा हो गए. दुकानदार सहित स्थानीय लोगों ने उसे पकड़ लिया.

युवक को परिवार वालों को लिखित रूप में सौंपी पुलिस

इस संबंध में जब प्रभारी थानाध्यक्ष प्रमोद दास से बात की गई तो उन्होंने बताया कि वह युवक कुछ दिनों से विक्षिप्त सा व्यवहार कर रहा था. इसी कारण वह घर में प्रवेश कर गया था. हालांकि सुबह तक किसी प्रकार के लिखित आवेदन दुकानदार ने नहीं दिया है, जिसके कारण युवक को परिवार वालों को लिखित रूप में सौंप दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details