बिहार

bihar

By

Published : May 22, 2020, 8:52 PM IST

Updated : May 26, 2020, 11:27 PM IST

ETV Bharat / state

बांका: 14 दिन क्वॉरेंटाइन होने के बाद नहीं जाने दिया घर, प्रवासियों ने सड़क जामकर किया हंगामा

प्रवासियों को 14 दिन क्वॉरेंटाइन सेंटर में बीत जाने के बाद भी नहीं जाने दिया गया, जिसके बाद इन लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया.

Rr
Rr

बांका:जिले में रोजाना क्वॉरेंटाइन सेंटर पर किसी न किसी बात को लेकर हंगामा, प्रदर्शन और रोड जाम की स्थिति बन रही है. लेकिन शुक्रवार को एक अलग ही रोड जाम हुआ. जिसमें हंसडीहा-भागलपुर सड़क को जाम करने वाले वैसे कामगार थे. जो 14 दिन क्वॉरेंटाइन सेंटर में रहने के बाद घर भेजने के लिए हंगामा कर रहे थे.

दरअसल, शुक्रवार की सुबह रजौन प्रखंड अंतर्गत डीएन सिंह भुसिया कॉलेज क्वॉरेंटाइन सेंटर पर रह रहे प्रवासी मजदूरों ने अपने-अपने घर जाने के लिए क्वॉरेंटाइन सेंटर के सामने भागलपुर-हंसडीहा पथ पर उतर कर कुछ देर के लिए सड़क जाम कर हंगामा करने लगे. जिसे कुछ देर के लिए आवाजाही में कुछ परेशानी भी हुई. प्रवासियों का कहना था कि 14 दिन हो गए फिर भी हम लोगों को क्वॉरेंटाइन सेंटर पर ही रखा जा रहा है, जबकि 14 दिन के बाद घर जाने की अनुमति है.

पेश है रिपोर्ट

हालांकि जल्दी ही मौके पर डॉक्टर और रजौन प्रशासन की टीम पहुंची और कामगारों को समझा कर हालात को काबू में किया. इस संदर्भ में सीओ निलेश चौरसिया ने बताया हंगामा कर रहे प्रवासियों का 14 दिन पूरा हो गया था, इसलिए सभी को घर भेज दिया गया है.

Last Updated : May 26, 2020, 11:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details