बिहार

bihar

बांका: श्रमिक फैक्ट्री से अज्ञात महिला का शव बरामद, जांच में जुटी डॉग स्क्वायड टीम

पुलिस मामले की तह में जाने के लिए भागलपुर से डॉग स्क्वायड की टीम बुला रही है. एसपी अरविंद कुमार गुप्ता ने कहा कि हत्या में शामिल अपराधियों की हर हाल में गिरफ्तारी की जाएगी.

By

Published : Nov 19, 2019, 10:25 PM IST

Published : Nov 19, 2019, 10:25 PM IST

अज्ञात महिला का शव बरामद

बांका: जिले के समुखिया मोड़ स्थित सिरेमिक फैक्ट्री के खंडहर में एक अज्ञात महिला की बेरहमी से गला रेतकर हत्या कर दी गई है. आरोपी ने महिला की पहचान ना हो सके इसके लिए पूरे चेहरे की चमड़ी को उधेड़ दिया है. वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है. साथ ही मामले की छानबीन में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि आरोपी ने महिला की गला रेतने के साथ उसके सिर का बाल सहित पूरा चमड़ा सिर से अलग कर दिया है. जिसके चलते महिला की पहचान भी नहीं हो पा रही है. वहीं घटनास्थल से पानी की बोतल, कोल्ड ड्रिंक की बोतल के साथ काफी मात्रा में खून गिरा हुआ मिला है.

'अपराधियों की हर हाल में होगी गिरफ्तारी'
घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पुहंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया है. लेकिन पुलिस इस घटना में कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है. वहीं पुलिस मामले की तह में जाने के लिए भागलपुर से डॉग स्क्वायड की टीम बुला रही है. एसपी अरविंद कुमार गुप्ता ने कहा कि हत्या में शामिल अपराधियों की हरहाल में गिरफ्तारी की जाएगी.

श्रमिक फैक्ट्री से अज्ञात महिला का शव बरामद

पुलिस के लिए चुनौती साबित हो रहा
समुखिया मोड़ स्थित श्रमिक फैक्ट्री का भवन पूरी तरह से खाली पड़ा हुआ है. इस स्थान पर हत्या, लूट, बलात्कार की घटना होती रहती है. जो बांका पुलिस के लिए काफी चुनौती साबित होता जा रहा है. चार वर्ष पहले भी सिरामिक फैक्ट्री के खंडहर में एक युवती की हत्या कर शव को तालाब में फेंक दिया गया था. वहीं कुछ साल पहले एक बैंक मैनेजर की हत्या भी यहां की गई थी. हालांकि पुलिस ने सभी आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details